बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

GOOD NEWS: कोरोना पीड़ित मुंगेर के युवक के सम्पर्क में आये 73 लोगों की हुई जांच रिपोर्ट नेगेटिव

GOOD NEWS: कोरोना पीड़ित मुंगेर के युवक के सम्पर्क में आये 73 लोगों की हुई जांच रिपोर्ट नेगेटिव

PATNA : एक तरफ मुंगेर के मृत कोरोना पीड़ित युवक के सम्पर्क में आये 11 लोग जहां कोरोना पॉजिटिव पाए गए जाने के बाद हड़कम्प मचा हुआ था  वही  दूसरी तरफ उसी युवक के सम्पर्क में आये 73 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने ने बिहार चैन की सांस ली है। 

खासकर मुंगेर के लोगो के लिये बहुत ही अच्छी खबर है। बिहार स्वास्थ्य विभाग सहित तमाम अधिकारियों के लिये यह सुकून देने वाली सूचना है।

73 लोगो के रिपोर्ट निगेटिव आने वाली रिपोर्ट से राहत

कोरोना के दंश से दहल रहे बिहार में एक राहत वाली खबर यह है कि मुंगेर के कोरोना पीड़ित मृत युवक के संपर्क में आए 73 लोगों का रिपोर्ट निगेटिव आया है ।बता दें कि मुंगेर के कोरोना पॉजीटिव युवक की चेन में आए 11 लोगों के रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पूरे बिहार में हड़कंप मचा हुआ था। 

लेकिन इसी बीच राहत देने वाली खबर यह है कि उसके संपर्क में आए 73 लोगों का रिपोर्ट नेगेटिव है। जो बिहार में कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकेगा। गौरतलब है कि अभी तक पूरे बिहार में 15 को रोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसमें 11 मुंगेर के मृत युवक की चेन में थे।

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व मुंगेर के सदर अस्पताल में भागलपुर की टीम द्वारा इनलोगों का सैम्पल लिया गया था । सिविल सर्जन डॉ पुरषोत्तम कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मुंगेर के युवक के संपर्क में आए 73 लोगों का जांच सैंपल नेगेटिव आया है

वहीं नेशनल हॉस्पिटल के एम्बुलेंस ड्राइवर मो नसीर का जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण उसके परिवार के पांच अन्य लोगों को जीएनएम स्कूल में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। 

Suggested News