बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में फिर बेपटरी हुई मालगाड़ी, चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोकी गाड़ी, वर्ना हो सकता था बड़ा हादसा

बक्सर में फिर बेपटरी हुई मालगाड़ी, चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोकी गाड़ी, वर्ना हो सकता था बड़ा हादसा

BUXER : बक्सर जिले में रेल हादसों के होने का सिलसिला जारी है। यहां नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस हादसे की जांच अभी पूरी भी नहीं हुई है कि बीते सोमवार को एक बार फिर से जिले के डुमराव रेलवे स्टेशन पर डाउन लाइन में जा रही मालगाड़ी का एक डिब्बा डिरेल हो गया है। जिसके बाद रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पिछले दस दिन में यह चौथी बार है, जब बक्सर जिले में कोई रेल हादसा हुआ है। 

अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार मालगाड़ी के पहले ही बोगी के चार पहिया डिरेल होने के बाद चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर मालगाड़ी को रोक लिया. इसके बाद चालक ने स्थानीय स्टेशन से लेकर दानापुर कंट्रोल रूम तक को इनफॉर्म कर दिया। 

जीआरपी थाना प्रभारी अखिलेश प्रसाद यादव ने बताया कि मालगाड़ी डीडीयू से चलकर पटना की तरफ जा रही थी. इसी दौरान इंजन के पास का पहला बोगी डिरेल हो गया है. जिस वजह से डाउन लाइन प्रभावित हुआ है. हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ है.

एक्सप्रेस ट्रेन: आपको याद दिलाएं कि 11 अक्टूबर को ही बक्सर के रघुनाथपुर स्टेशन के पास नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस (12506) ट्रेन हादसे का शिकार हुई थी. ट्रेन की सभी 21 बोगियां डिरेल हो गई थी. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि सौ से अधिक लोग घायल हुए. इस रेल हादसे के छठे दिन डाउड लाइन से नियमित रूप से पहली बार परिचालन शुरू हो पाई थी।



Suggested News