बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनी "दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड" को छोड़ने को तैयार हैं गोपाल मंडल, कुर्ता उठाकर नाचते हुए आए नजर

अपनी "दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड" को छोड़ने को तैयार हैं गोपाल मंडल, कुर्ता उठाकर नाचते हुए आए नजर

BHAGALPUR :  अपने मस्त अंदाज और बयानों के कारण गोपाल मंडल हमेशा से ही सुर्खियों में रहते हैं। दो दिन पहले ही उन्होंने एक विवादित बयान दिया था कि शराब से अगर लोग मर रहे हैं तो यह अच्छा है, क्योंकि इससे जनसंख्या कम होगी। बात अगर गोपाल मंडल के बयान से अलग जिसके लिए वह ज्यादा चर्चा में रहते हैं, वह है उनका डांस। सोशल मीडिया पर ऐसे दर्जनों वीडियो मिल जाएंगे, जब गोपाल मंडल नाचते हुए दिख जाएंगे। एक बार फिर गोपालपुर के विधायक का नाचते हुए वीडियो सामने आया है। जिसमें वह एक शादी समारोह में कुर्ता उठाकर झूमते हुए दिख रहे हैं। 

यहां शादी समारोह के मंच पर विधायक जी 'दिल्ली वाली गर्लफ्रैंड छोड़-छाड़ के' गाने पर जमकर कमर लचकाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में गोपाल मंडल के साथ मंच पर एक अन्य व्यक्ति भी नजर आ रहा है. वह गोपाल मंडल का कोई करीबी व्यक्ति लगता है. विधायक जी के सुर-ताल के साथ वह भी कमर हिलाने लगता है. इस वीडियो में कुछ समय के लिए अपना कुर्ता भी उठाते हुए नजर आते हैं। अब गोपाल मंडल के नाच से भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Gopal Mandal Dance Video Viral) हो रहा है।

डांस के बेहद शौकिन  हैं गोपाल मंडल

जदयू के विधायक गोपाल मंडल जितना अपने विवादित  बयान को लेकर चर्चित रहते हैं. उतना ही अपने डांस को लेकर भी रहते हैं। उनके डांस के कई वीडियो इससे पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। इससे पहले गोपाल मंडल ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद को अंग्रेजी में आई लव यू कहकर सुर्खियों में आ गए थे. इस बयान के बाद तारकिशोर प्रसाद ने भी मजेदार रिप्लाई दिया था.

 

Suggested News