बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद विधायक पर बरसे गोपाल मंडल, कहा - 'सरस्वती मां को चरित्रहीन कहता है, खोपड़ी ढीला हो गया है', छोड़ंगा नहीं

राजद विधायक पर बरसे गोपाल मंडल, कहा - 'सरस्वती मां को चरित्रहीन कहता है, खोपड़ी ढीला हो गया है', छोड़ंगा नहीं

BHAGALPUR : लालू यादव के पार्टी के विधायक फतेह बहादुर सिंह द्वारा देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना मानो फैशन बन गया हो और ऐसे विधायक का मनोबल इसलिए भी बड़ा है की पार्टी उन पर कोई कार्रवाई नहीं करती है। अब फतेह बहादुर सिंह ने ब्रह्मा और मां सरस्वती को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है उन्होंने दोनों को चरित्रहीन बता दिया है इसको लेकर बिहार में सियासत तेज है। जदयू विधायक गोपाल मंडल ने उनके बयान पर आपत्ति जताई है। गोपाल मंडल ने कहा कि सरस्वती माता सबकी माता है अगर उनको लेकर कोई बयान दिया है तो उनका खोपड़ी ढीला है। उसको पनिशमेंट मिलेगा।

फते बहादुर के विवादित बयान पर माफी मांगने के सवाल पर गोपाल मंडल ने कहा कि वह माफी मांगनेवाले लोग नहीं है, न ही उनका दल माफी मांगनेवाला है। लेकिन उसे सजा जरुर दिलाई जाएगी। मैं तेजस्वी यादव से इस संबंध में बात करुंगा। तेजस्वी मेरे छोटे भाई की तरह है। उनके पिता पिछड़े लोगों को बहुत सम्मान दिए हैं। मैं उनसे मांग करुंगा कि ऐसे व्यक्ति के खिलाफ पार्टी कार्रवाई करे, जो देवी देवताओं को लेकर ऐसी बात करता है। तेजस्वी मुझे बड़ा भाई मानता है, मुझे यकीन है कि वह मेरी बात मानेंगे। 

बता दें दो दिन पहले डेहरी विधायक ने औरंगाबाद में मीडिया को दिए बयान में मां सरस्वती और ब्रह्मजी के रिश्ते पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा कि बह्मजी ने सरस्वती जी को जन्म दिया और सरस्वती जी ने उनसे ही शादी कर ली। ऐसे चरित्रहीन देवी की तस्वीरें स्कूलों में लगाकर पूजा की जाती है। उन्हें विद्या की देवा कहा जाता है। राजद विधायक ने कहा स्कूलों से सरस्वती जी की तस्वीरें भी हटा देनी चाहिए।

Suggested News