बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपाल मंडल का 'सिंबल' पैकेट में ही रह गया..बाहर निकला ही नहीं ! JDU विधायक के दावे की हवा निकल गई, अब क्या करेंगे ?

 गोपाल मंडल का 'सिंबल' पैकेट में ही रह गया..बाहर निकला ही नहीं ! JDU विधायक के दावे की हवा निकल गई, अब क्या करेंगे ?

PATNA: लोक सभा चुनाव 2024 के लिए नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने बिहार की 16 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. वहीं अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले सीएम नीतीश के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल को करारा झटका लगा है. गोपाल मंडल का नाम टिकट पाने वालों की फेहरिस्त में नहीं है. गोपाल मंडल ने भागलपुर लोकसभा सीट से ना सिर्फ चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी बल्कि बड़े-बड़े दावे भी कि थे.गोपाल मंडल कई बार दावा कर चुके हैं कि सिंबल' उनके पॉकेट में ही रहता है.उन्होंने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वह भागलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे  लेकिन सीएम नीतीश ने उन्हें निराश कर दिया है और एक बार फिर अजय मंडल को भागलपुर से लोकसभा का टिकट दे दिया है. इससे पॉकेट में टिकट रखने वाले गोपाल मंडल को करारा झटका लगा है.यह चर्चा जोरों पर है कि गोपाल मंडल का अगला बयान या कदम क्या रहेगा.

क्या होगा गोपाल मंडल का अगला कदम

जदयू ने 16 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. भागलपुर से सीएम नीतीश ने एक बार फिर अजय मंडल को टिकट दिया है. सीएम ने अजय मंडल पर फिर से भरोसा जताया है. वहीं जदयू के इस फैसले के बाद गोपाल मंडल का अगला फैसला क्या होता है, यह देखने वाली बात होगी. 

गोपाल मंडल का हीं कट गया टिकट

भागलपुर की सीट पर गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल दावा ठोकते आएं है. गोपाल मंडल कहते थे कि टिकट हमारे जेब में रहता है, सब बात हो गया है. वहीं जदयू ने उनका ही टिकट काट दिया है और एक बार फिर अजय कुमार मंडल पर विश्वास जताया है.बता दें गोपालमंडल  बीते दिन सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी से मुलाकात की थी. तब उन्होंने कहा था कि वह जेदयू के नेता हैं और भागलपुर का टिकट उनकी जेब में है. उन्होंने कहा था कि सब बात हो गया है,  अजय मंडल अब बीमार हो गए हैं, उनको आराम की जरुरत है.  ऐसे में अब हम भागलपुर लोकसभा सीट से एनडीए के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे और जनता की सेवा करेंगे.

टिकट जेब में हीं रह गया 

वहीं जब गोपाल मंडल से सवाल किया गया कि जदयू के नेता तो नीतीश कुमार है तो उन्होने कहा था कि हम क्षेत्रीय नेता है. सीएम नीतीश कुमार के बुरे वक्त से लेकर अच्छे वक्त तक साथ रहा हूं. जेडीयू की तरफ से भागलपुर का टिकट नहीं मिलने के सवाल पर मंडल ने कहा था कि भागलपुर जेडीयू की सीटिंग सीट है और टिकट मुझे ही मिलेगा. सब कुछ फाइनल है.

अब जब जदयू ने अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है जिसमें गोपाल मंडल का नाम नहीं है तो अपने पॉकेट में सिंबल रखने वाले का अगला कदम क्या होगा देखना बाकी है.

Suggested News