बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोले गोपाल मंडल : फाइटर हूं, रिवॉल्वर नहीं, अब बंदूक लेकर चलता हूं, मांझी को दी मुख्यमंत्री के रोज पैर छूने की नसीहत

बोले गोपाल मंडल : फाइटर हूं, रिवॉल्वर नहीं, अब बंदूक लेकर चलता हूं, मांझी को दी मुख्यमंत्री के रोज पैर छूने की नसीहत

PATNA : जदयू के विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर अपने बेबाक बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। जिस तरह से गुरुवार को मुख्यमंत्री ने जीतन राम मांझी को सीएम बनाने को अपनी सबसे बड़ी गलती बताया, उसका उन्होंने खुलकर समर्थन किया है। गोपालपुर विधायक ने कहा जीतन राम मांझी के मुद्दे पर बोले नीतीश जी ने गलत नही कहा है। मेरा मानना है कि नीतीश कुमार ने जो उनके लिए किया है, उसके बाद जीतन मांझी को हमेशा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रणाम करके करके सदन मे जाना चाहिए।

गोपाल मंडल ने कहा कि मांझी कोई लीडर नहीं हैं, उन्हें तो मुख्यमंत्री का एहसान मानना चाहिए कि उन्होंने मुख्यमंत्री बना दिया। वर्ना उन्हें कोई पूछने वाला भी नहीं है।

हम रंगदार छवि का बचाव करते हुए गोपालपुर विधायक ने कहा कि हम रंगदारी नहीं करते सिर्फ व्यवस्था के खिलाफ अपनी बात रखते हैं, सरकार के खिलाफ कभी नहीं बोलते हैं। हम फाइटर है हम लड़ते लड़ते यहाँ पहुँचे है। जहां तक विपक्ष की बात है तो किसी में हिम्मत नहीं है कि मेरे सामने बोल सके।

इस दौरान रिवॉल्वर लेकर चलने की बात का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि आखिर सरकार ने इसे दिया क्यों है। साथ लेकर चलने के लिए ही ना। फिलहाल, हमारा रिवॉल्वर निलंबित कर दिया गया है, इसलिए अब बंदूक लेकर चलते हैं। उन्होंने इसका समर्थन करते हुए कहा कि लोगों को डर होना चाहिए, डर रहेगा तभी जिंदा रहेगा। सुरक्षाकर्मियों के होते हुए बंदूक लेकर चलने की बात पर जदयू विधायक ने कहा कि हम MLA है कोई बम गोला मरेगा तो सुरक्षाकर्मी देखते रह जाएगा. मेरे पास रहेगा तो हम टनाटन दे देंगे हम लड़ाकू आदमी है.

सम्राट चौधरी को बताया बुथरु

गोपाल मंडल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का नीतीश कुमार के सामने बुथरु बताते हुए कहा कि उनके बातों को कोई महत्व नहीं है। अगर उनके पिता शकुनी चौधरी नीतीश कुमार के लिए कुछ बोलते तो समझा जा सकता था कि जोड़ीपारी के हैं। 

Suggested News