JDU सांसद को अफीम का किसान बताने वाले गोपाल मंडल ने किया गरदा डांस, वीडियो हो गया वायरल

JDU सांसद को अफीम का किसान बताने वाले गोपाल मंडल ने किया गरदा डांस, वीडियो हो गया वायरल

NAUGACHHIYA : हाल में ही भागलपुर सांसद को शराब बेचनेवाला और अफीम की खेती करनेवाला बता चुके गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया है, जो चर्चा में आ गया है। गोपाल मंडल नाचने के शौकिन है, यह बात कई बार सामने आ चुकी है। अब उनके डांस का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह स्टेज पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में गोपाल मंडल हनुमान की वेशभूषा में तैयार एक कलाकार के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं। अब गोपाल मंडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है।

उक्त वीडियो इस्माइलपुर के केलाबाड़ी का बताया गया है। जहां बीते मंगलवार को देर रात देर रात राम सीया विवाह को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में गोपालपुर विधायक भी शामिल हुए थे। जहां वह कार्यक्रम को लेकर इतने प्रभावित हुए कि वह अपने डांस के शौक को रोक नहीं सके और स्टेज पर ही जमकर थिरकने लगे। इस दौरान स्टेज पर वह हनुमान बने कलाकार के साथ जुगलबंदी करने लगे। मंच पर उनकी पत्नी इस्माइलपुर से जिला परिसद सदस्य पद की उम्मीदवार सविता देवी भी मौजूद थी. 

बता दें कि गोपाल मंडल की पत्नी इस्माइलपुर से जिला परिषद का चुनाव लड़ रही हैं। जिनके प्रचार के दौरान ही तीन दिन पहले गोपाल मंडल में भागलपुर सांसद के खिलाफ कई आरोप लगाए थे। 



Find Us on Facebook

Trending News