बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में एलियन बेबी का जन्म, देखने वालों की रूह कांप गयी

गोपालगंज में एलियन बेबी का जन्म, देखने वालों की रूह कांप गयी

डेस्क...खबर बिहार के गोपालगंज जिले के हथुआ अनुमंडल अस्पताल से आ रही है जहां गुरुवार को एक एलियन बेबी का जन्म हुआ. प्रसूति के बाद उसे देखकर स्वास्थ्यकर्मी डर गए थे. जैसे ही यह खबर अस्पताल व अन्य जगह फैली उसे देखने के लिए भीड़ उमड़ गई. इस बच्चे की आंखें बड़ी-बड़ी व सूर्ख थी और शरीर की त्वचा सफेद नजर आ रही थी. हालांकि चंद घंटों में ही इस नवजात ने दम तोड़ दिया.  

मध्यप्रदेश के शहडोल में भी अक्तूबर 2018 में ऐसे बच्चे का जन्म हुआ था. उसने भी जन्म के कुद घंटे में ही दम तोड़ दिया था.प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपालगंज के मीरगंज के साहिबा चक्र गांव के चुनचुन यादव की पत्नी ने इस विचित्र बच्चे को जन्म दिया.

 यादव की गर्भवती पत्नी को बुधवार कोहथुआ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार सुबह महिला ने उसकी प्रसूति कराई गई. जनकारी के मुताबिक प्रसूति के बाद जब डॉक्टरों व स्वास्थ्यकर्मियों ने नवजात बच्चे को देखा तो उनकी आंखें फटी रह गईं. बच्चे की दोनों आंखें बड़ी-बड़ी व सुर्ख थीं. ऊपर के जबड़े में वयस्कों जैसे बड़े बड़े दांत थे. शरीर की त्वचा पर सफेद रंग का आवरण था. जिसने भी उसे देखा हैरान रह गया. आप को बता दें बच्चा मात्र ढाई घंटे रही जिंदा रहा था.   


Suggested News