बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने मोबाइल छीनकर भाग रहे 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

गोपालगंज पुलिस ने मोबाइल छीनकर भाग रहे 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

GOPALGANJ : जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामूसा ओवरब्रिज के समीप मोबाइल व रुपए लूट कर भाग रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने 30 मिनट के भीतर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में कुचायकोट थाना क्षेत्र के खजूरी गांव के बुलेट यादव उर्फ अंश यादव, महुआ गांव के मनु आलम और सासामूसा गांव का सुजीत कुमार गुप्ता शामिल हैं। 

इनके पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, दो जिन्दा कारतूस, चार लूट के मोबाइल, लूटे गए दो हजार रुपए नगद व दो बाइक बरामद की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जादोपुर थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव के मुन्ना यादव बाइक पर सवार होकर सासामूसा ओवरब्रिज होते हुए आ रहे थे। इस बीच बाइक सवार बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर उनसे मोबाइल व दो हजार रुपए लूट लिए थे। 

लूटपाट की सूचना मुन्ना यादव ने कुचायकोट थाना की पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद कुचायकोट थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल की टीम ने छापेमारी करना शुरू कर दी। छापामारी के क्रम में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। जिनके पास से रुपए व मोबाइल भी बरामद कर लिए गए। 

इस मामले में उनके खिलाफ प्राथमिक की दर्ज करने के बाद बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। छापेमारी टीम में सब इंस्पेक्टर विशाल कुमार, श्रीराम ठाकुर, ट्रेनी सब इंस्पेक्टर गोल्डन पांडेय, पीटीसी कुंवर सिंह, सिपाही जितेन्द्र राम, चौकीदार अमित कुमार व कृष्णा यादव शामिल थे।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News