बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने टॉप टेन में शुमार अपराधी को यूपी से किया गिरफ्तार, व्यवसायी अपहरण मामले में चल रहा था फरार

गोपालगंज पुलिस ने टॉप टेन में शुमार अपराधी को यूपी से किया गिरफ्तार, व्यवसायी अपहरण मामले में चल रहा था फरार

GOPALGANJ : जिले के विजयीपुर थाने की पुलिस ने टॉप टेन अपराधियों में शामिल प्रमोद यादव को विजयीपुर पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है। इस पूरे मामले की जानकारी भोरे थाना परिसर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में हथुआ एसडीपीओ ने दी है। 

बता दे कि 10 अगस्त 2022 को विजयीपुर से किराना व्यवसायी मधुकर वर्मा का फिरौती के नियत से अपहरण कर लिया गया था। इसी मामले का आरोपी प्रमोद यादव जो कि उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के इटवा भरौहा गांव का रहने वाला था। लगातार फरार चल रहा था। इसके बाद पुलिस के द्वारा बनाई गई सूची में उसे टॉप 10 में शामिल किया गया और उसकी गिरफ्तारी के लगातार प्रयास किए जाने लगे। 

इधर, विजयीपुर थानाध्यक्ष नागेंद्र सहनी को मुखबिरों द्वारा जानकारी मिली कि वह यूपी के देवरिया जिले के राउत पार चौराहे पर देखा गया है।इसके बाद नागेंद्र साहनी, एसआई विमलेश कुमार, सिपाही चंदेश्वरी कुमार, रविशंकर कुमार और चौकीदार रामू यादव की एक टीम बनाई गई और वहां छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान प्रमोद यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। एसडीपीओ अनुराग कुमार ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार प्रयास किया जा रहा था। बताया जा रहा है की विजयीपुर पुलिस को यह एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News