बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CSP लूट कांड के आरोपियों पर नकेल कसने में जुटी गोपालगंज पुलिस, सीसीटीवी फुटेज आया सामने, बदमाशों के बारे में जानकारी देने वालों को मिलेगा इनाम

CSP लूट कांड के आरोपियों पर नकेल कसने में जुटी गोपालगंज पुलिस, सीसीटीवी फुटेज आया सामने, बदमाशों के बारे में जानकारी देने वालों को मिलेगा इनाम

GOPALGANJ: गोपालगंज के श्रीपुर ओपी थाना क्षेत्र के मिश्र बतरहां बाजार स्थित पेट्रोल पंप के समीप हुए सीएसपी लूट कांड मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें दो युवकों द्वारा महज दो मिनट में लूट की वारदात को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे आसानी से फरार होने में सफल रहे। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी में जुट गई है। वहीं इस मामले में पुलिस ने बदमाशों की पहचान करने वालों को दस हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

दरअसल, इस संदर्भ में बताया जाता है कि शनिवार की सुबह दिन दहाड़े श्रीपुर ओपी के मिश्र बतराहा बाजार स्थित सीएसपी केंद्र में घुस कर बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूट पाट की थी। लूट पाट की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह दुकान के सामने एक पीले तथा काले रंग के जैकेट वह मास्क लगाए दो युवक प्रवेश कर रहे हैं। पीले रंग का जैकेट पहना युवक कमर से दो पिस्तौल निकालता है, जिसमें एक अपने सहयोगी को देता है जबकि एक अपने हाथ में ले लेता है। इस दौरान सीएसपी पर खड़े एक दुकानदार पर सबसे पहले पिस्तौल तान देता है।

इसके बाद पीले रंग का जैकेट पहने युवक दुकान के सामने लगे शीशे के बाहर संचालक तथा अन्य सहयोगियों पर पिस्तौल भिंडाकर मोर्चा संभाल रहा है। जबकि काले रंग का जैकेट पहना युवक दुकान के अंदर घुसकर कंप्यूटर पर काम कर रही दो युवतियों व संचालक पर पिस्तौल तान कर पैसे की मांग करता है। संचालक पैसे का बॉक्स उसे देते है जिसमें से वह पैसे निकाल कर काउंटर पर रखे पैसों को भी उठा लेता है और सभी लोगों को एक स्थान पर पिस्तौल के बल पर बैठने को कहता है। जिसके बाद डरे सहमें ऑपरेटर और संचालक एक स्थान पर दुबक कर बैठ जाते हैं। इसी बीच संचालक की पत्नी वहां पहुंचती है। जिसमें लूटपाट कर रहा युवक उनपर भी पर भी पिस्तौल तान देता है। जिसके डर के मारे वह पुन: वापस लौट जाती है।

करीब डेढ़ मिनट बीतने के बाद काले रंग का जैकेट पहना युवक दुकान से 1लाख 86 हजार रुपए लेकर बाहर निकल जाता है, वहीं दोनों युवक पिस्तौल को अपना कमर में रखते हुए निकल जाते हैं। इसके बाद सीएसपी संचालक अपने सहयोगियों के साथ बाहर निकाल कर शुरू करने लगते हैं। फिलहाल इस मामले में तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मिश्र बतराहां गांव निवासी ब्रिज किशोर प्रसाद ने पुलिस को दिए फर्द बयान के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस ने लुटेरों की पहचान करने वालों को दस हजार रुपए इनाम देने की घोषणा  की है। साथ ही जानकारी देने वालो को कहा गया है कि लुटेरों की जानकारी देने वालो की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

Suggested News