बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने दो सप्ताह पूर्व हुए सीएसपी लूटकांड का किया खुलासा, महिला सहित दो आरोपियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने दो सप्ताह पूर्व हुए सीएसपी लूटकांड का किया खुलासा, महिला सहित दो आरोपियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : गोपालगंज पुलिस ने बीते 28 दिसंबर को विजयीपुर थाना के मारण घाट में हुए सीएसपी लूट कांड का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने इस घटना में संलिप्त एक महिला सहित दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया है। गिरफ्तार अपराधियो के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस,एक चोरी की बाइक,एक कटर मशीन,05 मोबाइल और दो हजार रुपये कैश बरामद किया है। 

गिरफ्तार अपराधी सूरज राम और पूनम देवी दोनो भोरे थाना के बंतरिया जगदीश गांव के निवासी है। इस मामले में हथुआ एडीपीओ अनुराग कुमार ने बताया कि 20 दिन पूर्व विजयीपुर थाना के मरण घाट स्थित सेंट्रल बैंक के सीएसपी संचालक से लूट की घटना की गई थी। उसी अपराधियो के द्वारा मझवलिया बाजार में सोना चांदी के दुकान को लूटने का भी प्रयास किया था। 

इस घटना के बाद एसपी सवर्ण प्रभात निर्देश पर हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया था। एसआईटी ने भोरे थाना के बनतरिया जगदीश में छापेमारी कर लूट के समान के साथ दो अपराधियो को  गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार अपराधियो के पास से पुलिस ने हथियार के साथ लूट की लैपटॉप,मोबाइल और दो हजार रुपये कैश बरामद किया है। हालांकि इस घटना के मास्टर माइंड अपराधी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News