गोपालगंज पुलिस ने 9 बदमाशों को किया गिरफ्तार, लूट का ट्रक और लाखों का सरिया बरामद

गोपालगंज पुलिस ने 9 बदमाशों को किया गिरफ्तार, लूट का ट्रक और लाखों का सरिया बरामद

GOPALGANJ : गोपालगंज पुलिस ने लूट कांड की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे पांच कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से पुलिस ने चार हथियार भी जब्त किया है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों की निशानदेही पर छपरा और यूपी से भी चार और अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही मीरगंज पुलिस ने 14 जुलाई को लूटे गए ट्रक और लाखों रुपए के सरिया को भी बरामद कर लिया है। एसपी के निर्देश पर मीरगंज पुलिस ने मीरगंज के छाप, यूपी के देवरिया और छपरा में छापेमारी की है। इस मामले में पुलिस ने रोड लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बड़े गिरोह का भी पर्दाफाश किया है। 

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि मीरगंज के छाप में बीते 14-15 जुलाई को हथियार के बल पर 15 लाख रुपये के सरिया के साथ ट्रक को अपराधियों ने लूट लिया था। साथ ही ड्राइवर व खलासी को बंधक बनाकर बरौली के देवापुर में छोड़ दिया गया था। इस मामले में हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम बनाकर कार्रवाई की गई। कार्रवाई के बाद पुलिस ने 9 कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

अपराधियों के पास से दो ऑटोमेटिक देसी कट्टा, दो पिस्तौल, पांच जिंदा कारतूस, एक मोबाइल फोन, एक बोलेरो, लूटा गया ट्रक और लूटी गई लाखों रुपए मूल्य के सरिया को भी बरामद किया है। एसपी ने कहा कि अपराधी गिरोह के द्वारा पहले लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया जाता था। उसके बाद ट्रक और उस पर रखे माल को अलग-अलग जगहों पर बेचा जाता था।

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News