बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर 20 लाख की रंगदारी मांगने का गोपालगंज पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी युवक को गिरफ्तार

लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर 20 लाख की रंगदारी मांगने का गोपालगंज पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी युवक को गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के मोतीपुर चिकटोली गांव निवासी अहमद अंसारी से उनके मोबाईल पर 20 लाख रूपया की रंगदारी की मांग करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गए बदमाश से पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार बदमाश की पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के एकडंगा मौजे गांव निवास भूपेंद्र पटेल के बेटा पीयूष पटेल के रूप में की गई हैं।

दरअसल इस संदर्भ में हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार ने बताया की हथुआ थाना क्षेत्र के मोतीपुर चिकटोली गांव निवासी अहमद अंसारी से उनके मोबाईल फोन पर 3 दिसंबर को लारेंस विश्रोई के नाम पर 20 लाख रूपया की रंगदारी की मांग की गई थी। जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया था। 

दर्ज मामले के अनुसंधान के क्रम मानवीय एवं तकनीकी सूचना के आधार पर मीरगंज थाना के एकडंगा मौजे गांव के पीयूष पटेल  को मोबाईल के साथ गिरफ्तार किया गया। 

पूछताछ के क्रम में उसने बताया की क्रिकेट खेलने के क्रम में एक सिम पाया और उसी सिम से अपने पिता के मोबाईल से नंबर निकाल कर अहमद अंसारी के पास फोन कर 20 लाख रूपया रंगदारी की मांग किया। उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप से किसी तरह को संलिप्तता सामने नहीं आई है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News