गोरखपुर सांसद रवि किशन के घर में मचा हड़कंप, सबसे करीब रहने वाले शख्स को हुआ कोरोना

गोरखपुर सांसद रवि किशन के घर में मचा हड़कंप, सबसे करीब रहने वाले शख्स को हुआ कोरोना

दिल्ली : गोरखपुर के सांसद रवि किशन को कोरोना का खतरा बढ़ गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक रवि किशन के सबसे करीब रहने वाले शख्स को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद से ही रवि किशन के घर पर हड़कंप मचा है. 

बता दें कि गोरखपुर के सांसद रवि किशन के दिल्ली पार्लियामेंट का काम काज देखने वाले गुड्डू पांडे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं गोरखपुर के सांसद रवि किशन के प्रवक्ता रंजन सिन्हा ने बताया कि 42 साल के गुड्डू पांडे सांसद रवि किशन के दिल्ली पार्लियामेंट का काम देखते हैं. पीए गुड्डू पांडे तो कुछ दिनों से तबीयत खराब थी, और जब उन्होंने अपनी कोरोना जां कराई, तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. फिलहाल गुड्डू पांडे अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. 

वहीं सांसद रवि किशन ने पीए गुड्डू पांडे के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.उन्होंने अपने कर्मियों और आमजन से अपील की है कि इस वैश्विक् महामारी कोरोना में सावधानी ही बचाव है. कोरोना सन्क्रमण गोरखपुर में भी तेजी से फैल रहा है. ऐसे में मै आप सभी लोगों से अपील करता हूं कि घरों पर ही रहे।बहुत आवश्यक होने पर मास्क लगा कर ही घर से निकले और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखे. 

गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या करीब 8 लाख हो गई है. यह आंकड़े covid19india.org के मुताबिक हैं. रविवार को 24 घंटे के अंदर रिकॉर्ड 29 हजार 105 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. अब तक एक दिन में संक्रमितों के मिलने का यह आंकड़ा सबसे ज्यादा है. इसके पहले 11 जुलाई को सबसे ज्यादा 27 हजार 754 मरीजों की पुष्टि हुई थी. 

रविवार को सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में 7,827 पॉजिटिव केस बढ़े। यहां अब संक्रमितों की संख्या 2 लाख 54 हजार 427 हो गई है. तमिलनाडु में 4,244, कर्नाटक में 2,627, देश की राजधानी दिल्ली में 1,573, पश्चिम बंगाल में 1,560, उत्तर प्रदेश में 1,384 और तेलंगाना में 1,269 संक्रमित मिले. 


Find Us on Facebook

Trending News