बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरकार ने दिया धोखा : अंडर पास बनाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर एनएच 20 निर्माण कार्य रोका

सरकार ने दिया धोखा : अंडर पास बनाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर एनएच 20 निर्माण कार्य रोका

NALANDA : दीपनगर थाना क्षेत्र के देवधा गांव के समीप अंडरपास बनाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने एनएच 20 को   बिहारशरीफ रांची मार्ग को जाम कर निर्माण कार्य को रोक दिया । ग्रामीण लीला देवी, सिकंदर कुमार, मोहन कुमार का आरोप है कि बख्तियारपुर रजौली फोरलेन निर्माण कार्य के लिए जिस वक्त सर्वे की जा रही थी। उस वक्त अधिकारियों ने आश्वासन दिया था कि यहां पर अंडरपास दिया जाएगा ।  निर्माण कार्य अब अंतिम चरण में है मगर अंडर पास नहीं दिया जा रहा है । इसे लेकर वे लोग नालंदा के सांसद  डीएम आवेदन दे चुके हैं । मगर अब तक सुनवाई नहीं की गई है ।

विरोध कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि  अंडरपास बनाने की शर्त पर ही हम लोगों ने अपनी जमीन दी थी । अंडर पास नहीं बनाने पर हम लोगों को खेतीबाड़ी करने के लिए करीब 1 से डेढ़ किलोमीटर घूम कर जाना होगा जिससे हम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। 

सड़क जाम की सूचना मिलते ही बिहारशरीफ के सीओ धर्मेंद्र पंडित और थानाध्यक्ष एसके जयसवाल मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं । मगर 2 घंटे बीत जाने के बाद भी ग्रामीण नहीं मान रहे हैं इस कारण दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई है।

Suggested News