अपराधियों के गोद में बैठी है सरकार, सांसद रामकृपाल की मांग- मंटू शर्मा के हत्यारे हों शीघ्र गिरफ्तार

अपराधियों के गोद में बैठी है सरकार, सांसद रामकृपाल की मांग- मंटू शर्मा के हत्यारे हों शीघ्र गिरफ्तार

पटना. सांसद रामकृपाल यादव शनिवार को फुलवारी शरीफ के सबजपूरा स्थित मंटू शर्मा के घर पहुंचे। वहां उन्होंने उनके परिजनों से मुलाकात की एवं बिहार सरकार के खिलाफ जमकर आग उगला है। सांसद ने कहा कि पूरे बिहार की बात अगर छोड़ दे तो सिर्फ राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव दिनदहाड़े जारी है। उन्होंने कहा कि फिर से बिहार में जंगलराज कायम हो गया है और सरकार अपराधियों के गोद में जा बैठी है।

पाटलिपुत्र सांसद ने कहा कि घटना के 4 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस प्रशासन को अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन अपराधियों पर नकेल कसते में असफल रहती है और मंटू शर्मा के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो फिर से लोग सड़क पर आ जाएंगे।

उन्होंने कहा कि या बड़ा दुर्भाग्य वाली बात है की थाना से कुछ ही दूरी पर दिनदहाड़े अपराधियों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए मंटू शर्मा के घर में घुसकर उनके भाई पिता और मंटू शर्मा को गोलियों से भून डाला। घटना के बाद पुलिस अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की बात तो कर रही है लेकिन परिणाम 4 दिन गुजर जाने के बाद भी कुछ नहीं मिल रहा। 

उन्होंने कहा कि आज की मंटू शर्मा के पिता और उनका एक भाई जिंदगी मौत के बीच अस्पताल में जूझ रहा है। सांसद ने मंटू शर्मा के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें जल्द से जल्द न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News