ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प में चली गोली, ग्रामीण घायल

ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प में चली गोली, ग्रामीण घायल

नालंदा : जिला के मानपुर थाना क्षेत्र के सरबहदी गांव में ग्रामीण और पुलिस के बीच में झड़प हो गई है. जिसमें पुलिस ने ग्रामीणों पर गोली चला दी. दरअसल यह पूरा मामला मां दुर्गा के मुर्ती विसर्जन को लेकर सामने आया है. इधर ग्रामीण मानपुर थाना प्रभारी को सस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं. 

इस पूरे घटना को लेकर दुर्गापूजा समिति के अध्यक्ष रविन्द्र प्रसाद गुप्ता ने कहा कि बुधवार की सुबह में पुलिस ने 8 बजे तक यह मुर्ती विसर्जन करने की बात कही थी हमलोगों ने तय समय पर मुर्ती विसर्जन कर दिया था. लेकिन इसके बाद भी पुलिस आई और धमकी देने लगी तो तुमलोगों ने तय समय पर मुर्ती विसर्जन नहीं किया है. 

इन्होंने यह भी कहा कि शाम के समय जब पुलिस सरबहदी गांव में आई तो गांव के लोग मां दुर्गा के पुजा पंडाल में रामायण देख रहे थे इसी दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच में झड़प हो जिसमें पुलिस ने ग्रामीणों पर गोली चला दी. इसी दौरान ग्राम की महिलाएं शौच के लिए बाहर निकली थी गोली की आवाज सुनकर वह गिर पड़ी. जिससे एक महिला घायल हो गई है. घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली की घटना के बाद से ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को संस्पेंड करने की मांग कर रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News