बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विवाहित प्रेमिका के साथ पकड़ा गया प्रेमी, ग्रामीणों ने करा दी मंदिर में शादी, पुलिस के किया हवाले

विवाहित प्रेमिका के साथ पकड़ा गया प्रेमी, ग्रामीणों ने करा दी मंदिर में शादी, पुलिस के किया हवाले

LAKHISARAI : एक प्रेमी जोड़े को चोरी छुपे मिलना खासा महंगा पड़ गया. प्रेमी जोड़ों को गांव वालों ने शादी के बंधन में बांध दिया और खुद ही बाराती और सराती भी बने. बाद में दोनों को आशीर्वाद देकर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना बीरुपुर थाना क्षेत्र के तुर्केजनी गाँव का है. जहां रविवार की रात चोरी छुपे मिल रहे एक प्रेमी-प्रेमिका के पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने रात भर दोनों को बांध कर रखा. इस के बाद दोनों की शादी करवा दिया. इस घटना का फ़ोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल पड़ोस के अकरपुर गाँव का रहने वाला एक आशिक सचिन कुमार अपनी शादी शुदा प्रेमिका के पास जाकर इश्क लड़ा रहा था. इसी दौरान ग्रामीणों को इसकी जानकारी मिली. जिसके बाद दोनों को मिलते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया गया. प्रेमी युगल को घर से निकालने के बाद घर आगे पेड़ मे बांधकर कर दोनो के रात भर छोड़ दिया. बता दे कि महिला के घर में कोई नही था. सभी लोग अपने रिश्तेदार के यहां शादी में गये हुए थे. 

जब  घटना की जानकारी मिली तो सुबह गाँव तुर्केजनी पहुंच कर प्रेमी प्रेमिका को ससुराल वाले व  ग्रमीणों ने  गाँव के ही काली मंदिर में शादी करवा दी. इस दौरान स्थानीय बीरुपुर थाना को इसकी   जानकारी दी गयी. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को अपने कब्जे में ले लिया. इधर प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ जाने से इनकार कर दिया है. प्रेमिका का कहना है कि ग्रामीणों ने जबर्दस्ती शादी करवा दिया है. प्रेमिका के ससुराल वाले ने भी अपनाने से इनकार कर दिया है. पुलिस ने घटना के सबन्ध में  प्रेमिका के मायकेवालों को सूचना दे दिया है. उनके आने के बाद मामले को लेकर कार्रवाई किया जाएगा. 

लखीसराय से कमलेश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News