बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पोते के बर्थडे पर बार बालाओं के संग ठूमके लगाते दिखे दादा, जानिए उसके बाद फिर क्या हुआ

पोते के बर्थडे पर बार बालाओं के संग ठूमके लगाते दिखे दादा, जानिए उसके बाद फिर क्या हुआ

BETIA : खबर पश्चिम चंपारण  से है जहां पोते के बर्थडे पर दादा को नर्तकी के साथ डांस करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। लेकिन अब इस  वायरल वीडियो का खामियाज बुजुर्ग दादजी को जेल की सैर करके उठाना पड़ गया है। पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है कि वीडियो में दिख रहे बुजुर्ग को गिरफ्तार  किया गया है।

मामला जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव से जुड़ा हुआ है. जहां कुछ दिन पहले रमेश सिंह नाम के एक बुजुर्ग व्यक्ति के पोते के बर्थडे पर पार्टी का आजोजन किया गया था. पार्टी में लोगों के मनोरंजन के लिए नर्तकियों को भी बुलाया गया था। साथ ही अवैध शराब की व्यवस्था की गई थी। इस दौरान खुद रमेश सिंह हाथ में शराब की बोतल लिए मंच पर पहुंच गए और डांसरों के साथ ठूमके लगाने लगे। किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

डीजीपी कार्यालय ने लिया संज्ञान 

वायरल वीडियो को किसी ने बिहार के डीजीपी मुख्यालय को सेंड कर दिया। जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार और शिकारपुर थाना को कार्रवाई करने के निर्देश दिया। बाद में शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय  कुमार  शिकारपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव पहुंचे। जहां से सैदपुर गांव निवासी रमेश सिंह को आज गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि वायरल वीडियो का रमेश सिंह ने स्वीकार करते हुए कहा कि नर्तकी के साथ में डांस किया गया है।


Suggested News