गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा,धार्मिक स्थल पर दोनों नेताओं पर हमला किया जाएगा

गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा,धार्मिक स्थल पर दोनों नेताओं पर हमला किया जाएगा

डेस्क... एक बहुत बड़ी खबर सामने आरही है जिसमें  गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा है.   मुंबई स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के हेड ऑफिस को एक मेल प्राप्त हुआ है. उसमें लिखा है कि आने वाले दिनों में गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मार दिया जाएगा. मेल में लिखा है कि किसी धार्मिक स्थल पर दोनों नेताओं पर हमला किया जाएगा.

मेल आने के बाद से सीआरपीएफ दफ्तर में हड़कंप मच गया। सीआरपीएफ समेत अन्य एजेंसियां सतर्क हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीआरपीएफ को मंगलवार सुबह मेल प्राप्त हुआ. अमित शाह को मिल चुकी है धमकी बता दें कि इससे पहले भी अमित शाह और योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.गणतंत्र दिवस के मौके पर अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला था. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी जान से मारने की धमकी कई बार मिल चुकी हैं.

इसी साल जनवरी में सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी. डायल 112 के वॉट्सएप नंबर पर मैसेज में आया था। ,इसमें लिखा था कि "24 घंटों के अंदर जान से मारेंगे, खोज सकते हो तो खोज लो, एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा'' मैसेज के बाद पुलिस ने आरोपी को आगरा से गिरफ्तार किया था. आईबी के अलर्ट के बाद योगी आदित्यनाथ को लगातार जान से मारने की धमकी के मद्दनजर उन्हें Z+ सिक्योरिटी मिली हुई है. फ़िलहाल जांच एजेंसी मेल किसने भेजा उसका पता लगा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News