नवादा में शादी से पहले दूल्हा गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार व बम बरामद, बड़ी वारदात की थी साजिश

नवादा में शादी से पहले दूल्हा गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार व बम बरामद, बड़ी वारदात की थी साजिश

नवादा. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कादिरगंज ओपी क्षेत्र के आंती गांव से एक कार्बाइन, एक देसी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस एवं चार सुतली बम समेत 4 मोबाइल बरामद किये हैं। साथ ही इस दौरान पुलिस ने तीन अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। ये सभी अपराधी कोई बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। लेकिन उससे पहले ही अपराधियों के मंसूबे पर पुलिस ने पानी फेर दिया।

मामले को लेकर प्रभारी एसपी सत्यनारायण कुमार ने बताया कि कादिरगंज ओपी को सूचना मिली कि आंती गांव निवासी जगदेव मालाकार के पुत्र छोटू मालाकार एवं स्वर्गीय उमेश मालाकार के पुत्र सुरेश मालाकार अपने घर में हथियार रखे हुए हैं। इसके बाद एसपी के निर्देश पर नगर थाना, कादिरगंज ओपी एवं डीआईयू की टीम ने संयुक्त रूप से छोटू मालाकार के घर पर छापेमारी की, जहां से एक कार्बाइन मैगजीन, चार सुतली बम एवं 2 मोबाइल बरामद किये गये। वहीं सुरेश मालाकार के घर से एक देसी कट्टा एवं पांच जिंदा कारतूस बरामद हुआ।


साथ ही मौके से छोटू मालाकार एवं सुरेश मालाकार को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार छोटू मालाकार ने बताया कि नवादा सब्जी मंडी निवासी शंकर सिंह के पुत्र राजू कुमार से कार्बाइन खरीदा था। इसके बाद पुलिस ने सब्जी मंडी में छापेमारी कर राजू कुमार को दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया। राजू ने एक लाख रुपये में हथियार बेचने की बात को स्वीकारा। एसपी ने बताया कि राजू इसके पहले भी आर्म्स एक्ट एवं डकैती के मामले में जेल जा चुका है।

शादी से पहले दूल्हा गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार राजू की 12 मई को शादी होनी थी। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 12 मई को राजू की धूमधाम से शादी की जाती और कोलकाता के लिए बारात रवाना होती। इससे पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छापामारी में नगर थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह, कादिरगंज थाना प्रभारी सूरज कुमार व डीआईओ प्रभारी राजीव कुमार शामिल थे।

Find Us on Facebook

Trending News