यूपी का चुनाव गुजरात पुलिस करवा रही! पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल 'आएगा तो योगी ही', मचा बवाल

यूपी का चुनाव गुजरात पुलिस करवा रही! पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल 'आएगा तो योगी ही', मचा बवाल

Desk. उत्तर प्रदेश में 54 विधानसभा सीटों पर आखरी चरण का मतदान हो रहा है। यह पांचों राज्यों में हो रहे चुनाव का अंतिम चरण है। उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के 9 जिलों यह वोटिंग हो रही है। 1 बजे तक 35.51% वोटिंग हुई है। सबसे ज्यादा चंदौली में 38.45% वोटिंग हुई, जबकि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सबसे कम 33.55% वोटिंग हुई है। वहीं इस बीच यूपी चुनाव में गुजरात पुलिस की ड्यूटी को लेकर हंगामा मच गया है। किसान नेता योगेंद्र यादव ने एक वीडियो ट्वीट किया। इसमें गुजरात पुलिस का एक जवान कह रहा है कि योगी ही आएगा।

योगेंद्र यादव ने इस वीडियो पर चुनाव अयोग को टैग किया है। लिखा-देखिए! गुजरात पुलिस यूपी में चुनाव कराने आई थी। वीडियो वायरल होने के बाद योगी ही आएंगे...कहने वाले गुजरात पुलिस के जवान को ड्यूटी से हटा दिया गया है। मिर्जापुर पुलिस ने इसकी जानकारी दी। हालांकि, इससे पहले वाराणासी के DM ने कहा था कि वाराणसी में कहीं पर भी गुजरात पुलिस की ड्यूटी नहीं लगी है। बता दें कि चंदौली और मिर्जापुर में चुनाव कराने में गुजरात पुलिस की ड्यूटी लगाई है।

वहीं चंदौली की चकिया विधानसभा, सोनभद्र की राबर्ट्सगंज और दुद्घी विधानसभा नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण यहां सुबह सात बजे से शाम चार बजे तक ही वोट डाले जाएंगे। बाकी 51 सीटों पर शाम छह बजे तक मतदान होगा। दोपहर 1.00 बजे तक 54 सीटों पर 35.51 फीसदी मतदान हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News