बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में फिर गरजी बंदूक,अपराधियों ने टेम्पू चालक की गोली मारकर की हत्या, मची सनसनी

पटना में फिर गरजी बंदूक,अपराधियों ने टेम्पू चालक  की गोली मारकर की हत्या, मची सनसनी

  पटनासिटी, राजधानी पटना में पुलिस का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो चुका है. लगातार पटनासिटी में एक के बाद एक कई घटनाओं को अपराधी अंजाम दे कर फरार हो जा रहे हैं.एक गुत्थी सुलझती नही तो दूसरा मामला सामने आ जाता है.अब ऐसे में एक और मामला पटनासिटी से ही आया है जहां आज सुबह सुबह एक टेम्पू ड्राइवर की गोली मारकार हत्या कर दी गयी है.

ताज़ा मामला मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पेट्रोल पंप के पास की है जब मालसलामी का रहनेवाला सोनू अपनी टेम्पू से कही जा रहा था और वह पेट्रोल पंप पर तेल लेने गया लेकिन उसी समय एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधियो ने टेम्पू चालक को  बैक टू बैक उसके शरीर मे कई गोलियां दाग दी जिसके बाद उसकी मौत मौके पर ही हो गयी. 

हलाकि घटना के बाद मौके पर पहुची पुलिस मामले की जांच में लग गयी है और पता करने की कोशिश कर रही है कि आखिर वे कौन अपराधी थे जिन्होंने इस टेम्पू ड्राइवर को गोली मारी है।फिलहाल मौके बारदात से करीब 6 खोखे बरामद किया गया  है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आपको बताए कि लगातार तीन दिनों में चार लोगों को अपराधियो ने गोली मारी है जिसमे दो लोगो की मौत हो गयी बाकी दो इलाज़ करा रहे है.

Suggested News