सोन के पीले सोने पर वर्चस्व को लेकर बालू माफियाओं की बंदूकें गरजी : सैकड़ों राउंड फायरिंग,कई मशीनों को आग के हवाले किया

सोन के पीले सोने पर वर्चस्व को लेकर बालू माफियाओं की बंदूकें गरजी : सैकड़ों राउंड फायरिंग,कई मशीनों को आग के हवाले किया

PATNA : पटना और भोजपुर सीमा सह बिहटा थाना अंतर्गत पथलोटिया बालू घाट के सोन नदी के पीले सोने के अवैध कब्जे को लेकर देर रात बालू माफियों की भिड़ंत हो गई। जिसमें बालू माफियाओं की बंदूकें गरजने लगी। इस दौरान दोनों तरफ से करीब सैकड़ो राउंड फायरिंग की गई। फायरिंग की घटना से बालू घाट पर अफरा तफरी मच गया।सभी लोग भागकर अपनी अपनी किसी तरह से जान बचाया।इसी दौरान बालू माफियाओं ने अवैध खनन में लगा कई पोकलेन मशीनों को आगे के हवाले कर दिया।फिलहाल घटना की सूचना किसी तरह से स्थानीय पुलिस को लोगो ने दी । 

ज्ञात हो कि बिहटा थाना क्षेत्र के पथलोतिया बालू घाट पर सोन नदी से अवैध खनन को लेकर दो माफियाओं की आपस में भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में दोनों और से करीब दो सौ से अधिक फायरिंग किया गया। इसी दौरान दूसरे गुट के लोगों ने दूसरे गुट पर हावी होते हुए खनन में लगी कई पोकलेन मशीनों को आग के हवाले कर दिया है। 

इस गिरोह का नाम आया सामने

कुछ दिन पहले भी बालू माफियाओं ने सोन नदी से अवैध खनन को लेकर विरोध करने पर एक किसान की गोलीमार का हत्या कर दिया था ।जबकि कुछ दिनों के बाद फिर से बालू माफियाओं ने पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए जमकर अंधाधुंध फायरिंग की थी। जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते बालू माफिया अनीस राय को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जबकि अनिस गिरोह का संचालन विकास उर्फ़ मुतन व मोनू कुमार के हाथों में है। बीते रात को बालू की वर्चस्व को लेकर दर्जनों आधुनिक हथियारों से लैस होकर अनीस गिरोह के सदस्य और मनोहर राय के बीच में खूनी वादत को लेकर भीड़ गए।अनिस गिरोह के लोगो ने दूसरे गुट पर हावी होते हुए पोकलेन मशीनों को आग के हवाले कर दिया।फिलहाल इस घटना में किसी भी कोई अधिकारी बताने से इंकार करते नजर आ रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News