पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय बक्सर से करने वाले थे नामांकन, 6 अक्टूबर को ही 10 हजार रू देकर खरीदा था नामांकन पत्र,देखें....

पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय बक्सर से करने वाले थे नामांकन, 6 अक्टूबर को ही 10 हजार रू देकर खरीदा था नामांकन पत्र,देखें....

PATNA: बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को बिहार विधानसभा चुनाव में विधायकी का टिकट नहीं मिला है। हाल ही में उन्होंने भारतीय पुलिस सेवा की नौकरी से वीआरएस ले लिया था और जनता दल यूनाइटेड की सदस्यता ग्रहण की थी। इसी के बाद से चर्चा चल रही थी कि वे नीतीश कुमार की पार्टी से बक्सर विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में होंगे। हालांकि बक्सर की सीट बीजेपी के खाते में चली गई है। इसके बाद उम्मीद लगाई जा रही थी कि कहीं और से उन्हें टिकट मिल सकता है। लेकिन जब जेडीयू ने 115 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की तो इस पर पानी फिर गया।

सबसे खास बात तो यह कि गुप्तेश्वर पांडेय ने बक्सर सीट से नामांकन दाखिल करने के लिए नामांकन फार्म भी 10 हजार रू फीस भरकर ले लिया था। गुप्तेश्वर पांडेय के नाम से 6 अक्टूबर 2020 को एनआर कटवाया गया था। बक्सर विधान सीट को लेकर एक सूची वायरल है जिसमें कुल 25 लोगों ने एनआर कटवाया।इस लिस्ट में गुप्तेश्वर पांडेय का 16 वें नंबर पर स्थान था।

बुधवार को सत्ताधारी दल जेडीयू ने अपने सभी 115 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी थी। इसमें बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्व पांडेय का नाम शामिल नहीं था। बुधवार की रात पांडेय ने फेसबुक पोस्ट लिखकर अपनी बात कहीथी।उन्होंने लिखा था कि मेरा जीवन संघर्ष में ही बीता है। मैं जीवन भर जनता की सेवा में रहूंगा।इसके बाद आ भी गुप्तेश्वर पांडेय ने प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश कुमार के साथ हमेशा खड़े रहने की बात कही।

देखें वायरल हो रहा वो सूची



Find Us on Facebook

Trending News