चार्ज लेते ही एक्शन में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, बोले- काम में कोताही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों पर होगी कठोर कार्रवाई

PATNA : बिहार के नए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय चार्ज लेत ही एक्शन में आ गए हैं। NEWS4NATION से बात करते हुए गुप्तेश्वर पांडेय ने साफ किया कि पुलिस विभाग के कोई भी कर्मचारी या अधिकारी काम में कोताही बरतेंगे तो उन पर कठोर कार्रवाई होगी। लॉ एंड ऑर्डर के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत में कानून के राज से समझौता नहीं किया जाएगा। डीजीपी ने कहा कि जो पुलिस अधिकारी काम करेंगे वो पुरस्कार पाएंगे लेकिन जो काम नहीं करेंगे वो हर हाल में नपेंगे।

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि बिहार में अपराध नियंत्रण को लेकर पुलिस दिन रात काम कर रही है लेकिन इसके लिए जनता का सहयोग भी जरूरी है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि आवाम राज्य में अपराध मुक्त बनाने में अहम जिम्मेदारी निभाएं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा चलाए गए शराब बंदी अभियान की दिशा में पहले भी बेहतर काम हुआ है और आगे भी शराबबंदी के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे। इसमें कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

कड़क अफसर माने जाते हैं गुप्तेश्वर पांडेय

बता दें कि राज्य सरकार ने यूपीएससी के नए दिशा- निर्देश के बाद नए डीजीपी 87 बैच के आईपीएस अधिकारी गुप्तेश्वर पांडे को बनाया है।  ये बिहार के 51वां डीजीपी बने हैं। गुप्तेश्वर पांडेय पूर्व में जब बेगूसराय,मुजफ्फरपुर के एसपी थे उस समय से ही चर्चाओं में रहें है।एसपी रहते गुप्तेश्वर पांडेय अपराधियों के लिए शामत बन कर कहर बरपाते रहे हैं। कड़क मिजाज अफसर के रुप में जाने रहे हैं।


Find Us on Facebook