गुरुजी ने अपनी ही छात्रा का अपहरण कर मांगी 5 लाख फिरौती की रकम , चढ़ा पुलिस के हत्थे

गुरुजी ने अपनी ही छात्रा का अपहरण कर मांगी 5 लाख फिरौती की रकम , चढ़ा पुलिस के हत्थे

नालंदा।  नालंदा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर फिरौती के लिए अपहृत किशोर और छात्रा को सकुशल बरामद करते हुए 6 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है | नालंदा के प्रभारी एसपी अजय कुमार ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र से 10 वीं की छात्रा पीहू कुमारी को उसके ही शिक्षक और दोस्तों द्वारा अपहरण कर 5 लाख की फिरौती मांग की जा रही थी। 

नालंदा पुलिस की टीम ने छात्रा को शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय थाना इलाके के सुगिया गांव से सकुशल बरामद करते हुए अपहरणकर्ता शिक्षक नवादा जिले के वारसलीगंज थाना इलाके के पैंगरी निवासी हीरा प्रसाद के पुत्र मनीष को गिरफ़्तार किया जबकि पुलिस को देखते ही उसका दोस्त मौके से फरार हो गया।  इसी प्रकार अस्थावां थाना क्षेत्र के उगावां गांव से दस लाख फिरौती के लिए बदमाशों ने सुनील साव के 10 वर्षीय पुत्र भोला कुमार को अगवा कर लिया था। इसके बाद बदमाशों ने फोन कर परिवार से दस लाख रुपया फिरौती की मांग की। अपहरण की सूचना के बाद नालंदा पुलिस हरकत में आ गई। बच्चे की बरामदगी के लिए जगह-जगह छापेमारी होने लगी। 

नालंदा पुलिस की टीम ने हिलसा के कौशिक नगर के पावर स्टेशन के समीप एक मकान में छापेमारी कर अपहृत को बरामद करते हुए मौके से तीन बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों में हिलसा के मपसियावां मिल्की गांव निवासी धर्मेंद्र राम का पुत्र समीराम, बड़की घोसी निवासी अखिलेश पाल का पुत्र शंभू पाल और भागन बिगहा ओपी के मोरापिचासी निवसी बजेंद्र यादव का पुत्र आशीष कुमार शामिल है। दोनों मामले में अपहृत की सकुशल बरामदगी होने से नालंदा पुलिस ने चैन की सांस ली है |

Find Us on Facebook

Trending News