बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्कूल में गुरूजी करते हैं शिष्याओं के साथ गंदी हरकतें, शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर भड़के परिजनों ने किया हंगामा

स्कूल में गुरूजी करते हैं शिष्याओं के साथ गंदी हरकतें, शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर भड़के परिजनों ने किया हंगामा

PATNA : राजधानी में जहां एक तरफ सरकार शिक्षा व्यवस्थाओं में सुधार और बेटी पढ़ाओ  बेटी बचाओ का अभियान चला रही है तो वहीं दूसरी तरफ शिष्या और गुरु के रिश्ते को शर्मशार करने का मामला प्रकाश में आया है। मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के बीएन कॉलेजिएट स्कूली छात्राएं अपने ही विद्यालय में पढ़ाने वाले शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाया है जिसके बाद छात्राओं के साथ उनके अभिवावकों ने स्कूल के गेट पर घंटों हंगामा किया है। 

दरअसल छात्राओं ने वहां के शिक्षक पर गंदे हरकत करने और अश्लील बातें कहने का आरोप लगाया है। गुरुवार को अपने अभिवावक सहित पहुंची छात्राओं ने स्कूल के बाहर हंगामा और प्रदर्शन कर शिक्षक पर कार्रवाई करने की मांग की है। बताया जा रहा है कि जब किसी ने अभिववक और छात्राओं की स्कूल प्रशासन के द्वारा कोई सुध नहीं ली गई। जिसके बाद छात्राएं पटना जिला अधिकारी से मिलने उनके आवास पहुंच गई। 

छात्राओं का साफ तौर कहना है कि एक शिक्षक हैं जिनके द्वारा लगातार बारी-बारी से लड़कियों के साथ गंदे हरकत किए जाते हैं कई बार इसका कंप्लेंट भी किया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई जिसके बाद आज हम लोगों को यह कदम उठाना पड़ा है।हालांकि जिला प्रशासन के अधिकारी द्वारा उनके आवेदन को लेकर जांच के बाद शिक्षक के दोषी पाए जाने पर करवाई का आश्वासन दिया है ।

Suggested News