BIHAR NEWS : बस के डिक्की में लाया जा रहा था गुटखा और शराब, पुलिस ने चालक सहित 5 को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : बस के डिक्की में लाया जा रहा था गुटखा और शराब, पुलिस ने चालक सहित 5 को किया गिरफ्तार

KAIMUR : शराब माफिया शराब तस्करी को लेकर नित्य नए हथकंडे अपना रहे हैं। इसी कड़ी में यात्री बस में तहखाना बनाकर शराब माफियाओं द्वारा शराब की तस्करी करने का मामला उजागर हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक वाराणसी से पटना जाने वाली टू बाय टू लग्जरी बस मोहनिया थाना क्षेत्र के एक होटल पर रुकी हुई थी। 

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जब बस का जांच करना शुरू किया तो बस के डिक्की के अंदर एक तहखाना बना हुआ था ,जिसका जांच करने पर पान मसाला का 25 झोला निकला। इसी झोले के अंदर शराब भरे पड़े थे। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चालक सहचालक और 3 यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तीनों शराब तस्कर बताए जा रहे हैं जो पटना और आरा के रहने वाले हैं। इनके साथ दो और लोगों की पुलिस ने गिरफ्तार किया था, लेकिन पूछताछ में वह निर्दोष पाए गए हैं। जिसके बाद पुलिस उनको दूसरे बस से पटना भेज दिया।

जानकारी देते हुए मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान ने बताया पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर एक बस को जप्त किया गया है। बस से चालक सहचालक सहित कुल 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। जिसमें 3 शराब के तस्कर हैं 700 से अधिक लीटर शराब की बरामदगी हुई है। बस के डिक्की के अंदर तहखाना बनाया गया था, इसलिए बस मालिक की भी भूमिका संदिग्ध लग रहा है। पुलिस उस बिंदु पर भी जांच कर रही है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News