गुवाहाटी रवाना हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, कहा माँ कामख्या के दर्शन के बाद करेंगे चुनावी अभियान की शुरुआत

गुवाहाटी रवाना हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, कहा माँ कामख्या के दर्शन के बाद करेंगे चुनावी अभियान की शुरुआत

PATNA : असम चुनाव में रणनीति तय करने के लिए बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज गुवाहाटी रवाना हो गए. गुवाहाटी जाने से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उन्होंने जोरदार हमला बोला.  उन्होंने कहा की नीतीश कुमार पूरी तरह से फेल है. मुजफ्फरपुर में जिस तरीके से शराब पीने से लोगों की मौत हुई. इस पूरे मामले पर नीतीश कुमार ने क्या कार्रवाई की है. बिहार में बड़े पैमाने पर आए दिन पुलिस शराब पकड़ रही है. 

उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास गृह विभाग है. गृह विभाग के अधिकारियों और  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस पूरे मामले पर सवाल का जवाब देना होगा. जबकि नीतीश कुमार खुद सवाल से भागते हैं. गृह मंत्री होने के नाते नीतीश जी बताएं कि आखिर क्यों बिहार में शराब बड़े पैमाने पर आ रहे हैं और अब शराब के अवैध कारोबार करने वाले को सत्ता का संरक्षण क्यों दिया जा रहा है. 

वहीँ तेजस्वी ने कहा की  विधानसभा चुनाव के दौरान गुवाहाटी में अपनी पार्टी की रणनीति और वहां वाम दल या अन्य दलों के साथ गठबंधन पर चर्चा करेंगे. जिसकी बैठक के लिए वह गुवाहाटी जा रहे हैं. उन्होंने कहा की गुवाहाटी में वे मां कामाख्या के दर्शन भी करेंगे और मां कामाख्या के दर्शन के बाद अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News