जिम ट्रेनर गोलीकांडः तीन माह पहले भी विक्रम पर हुआ था जानलेवा हमला, खुशबू ने ही सीने के बाईं तरफ ब्लेड से किए थे गहरे वार

जिम ट्रेनर गोलीकांडः तीन माह पहले भी विक्रम पर हुआ था जानलेवा हमला, खुशबू ने ही सीने के बाईं तरफ ब्लेड से किए थे गहरे वार

PATNA: किसने सोचा होगा कि शनिवार की सुबह जिस जिम ट्रेनर को गोली मारी गई थी, वह मामला किसी आम घटना की तरह ना होकर एक हाईप्रोफाइल मामला बन जाएगा। इस वारदात को 48 घंटे से अधिक हो चुके हैं और अब तक यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है। इसके पीछे की वजह है उसमें शामिल व्यक्ति। इस मामले में तीन नाम प्रमुख है, जिनमें पहला है विक्रम जो कि अस्पताल में इलाजरत है। दूसरा नाम है डॉ राजीव और तीसरी उनकी पत्नी खुशबू।

इस मामले से जुड़ी एक और अपडेट सामने आ रही है कि 3 महीने पहले भी विक्रम पर जानलेवा हमला किया गया था और यह हमला डॉ राजीव की पत्नी खुशबू ने किया था। परिवार के कुछ करीबी सूत्रों की मानें तो खुशबू से ब्लेड से लेकिन सीने के बाईं तरफ हमला किया था। इसमें भी विक्रम की जान बच गई थी, मगर उन्हें 14 टांके लगाने पड़े थे। इसके अलावा रविवार को ही पुलिस के पास एक वायरल ऑडियो पहुंचा है, जिसमें डॉ राजीव और खुशबू से विक्रम और उनकी मां मुन्नी देवी की नोकझोंक की बात सामने आई है।


गोलीकांड की इस वारदात में अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया है और घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की बारीकी से जांच की जा रही है। घायल जिम ट्रेनर पीएमसीएच में इलाजरत है। उनके शरीर से लगी सभी गोलियां निकाल ली गई हैं, फिर भी उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने इस बात की भी जानकारी दी है कि जिस तरह से विक्रम को 5 गोलियां मारी गई, मगर विक्रम की जान बच गई। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि शूटर प्रोफेशनल नहीं थे। वैसे विक्रम ने डॉक्टर राजीव और उनके पत्नी का नाम लिखते हुए पुलिस को फर्द बयान दिया था कि इन्हीं दोनों के इशारे पर गोली चली है, मगर इस मामले में अब तक पुलिस को उनके खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिल सका है।

Find Us on Facebook

Trending News