अवैध संबंध के शक में जिम ट्रेनर को मारी गोली, डॉक्टर और पत्नी हिरासत में

अवैध संबंध के शक में जिम ट्रेनर को मारी गोली, डॉक्टर और पत्नी हिरासत में

PATNA : जिम ट्रेनर गोलीकांड मामले में पटना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फिजियोथैरेपिस्ट डॉक्टर राजीव सिंह और उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक पाटलिपुत्रा थाना की पुलिस जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को गोली मरवाने के गंभीर आरोप में दोनों को थाना लाई है और घंटो से पूछताछ कर रही है. पुलिस को दिए घायल जिम ट्रेनर विक्रम सिंह के बयान पर लाया गया है. 

पुलिस सूत्रों की माने तो फिजियोथैरेपिस्ट की पत्नी खुशबू  सिंह और जिम ट्रेनर विक्रम सिंह के काफी गहरी जान पहचान थी. जिसको लेकर कई बार डॉ राजीव सिंह ने जिम ट्रेनर को धमकी दी थी. जिस वजह से जिम ट्रेनर ने खुशबू सिंह से दूरी बना ली थी. पटना पुलिस ने इस मामले की जब पड़ताल शुरू की तो कई चौकाने वाली बात निकलकर सामने आया. जिसमें जिम ट्रेनर के मोबाइल का कॉल डिटेल निकाला गया तो लगभग 1100 कॉल्स पर बात जनवरी से अबतक जिम ट्रेनर और खुशबू के बीच का मिला है. 

शनिवार की अहले सुबह 6 बजे कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर गौरैया स्थान के पास से जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पटना मार्केट स्थित जिम के लिए रवाना हुआ. ठीक बुद्ध मूर्ति के पीछे लोहा सिंह गली के पास जैसे ही जिम ट्रेनर विक्रम अपनी स्कूटी से पहुंचा. घात लगाए अपराधियो ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. जिसमें 5 गौली जिम ट्रेनर के शरीर में अलग अलग जगहों पर जा लगी. जिसके बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. हालांकि जिम ट्रेनर गंभीर रूप से घायल होते हुए भी गोली लगी अवस्था में खुद बाइक चला कर pmch अस्पताल पहुंचा. जहां उसका उपचार चल रहा है. फिलहाल पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है. दोनों से अभी पुलिस चल रही है. देखना अब ये होगा कि इस बड़ी वारदात के पीछे का आखिर असली मकसद क्या है ?

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News