बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साथ जीने की कसम खाई थी, मौत में भी निभाया साथ; प्रेमी जोड़े ने मौत को लगाया गले,एक ही रस्सी के फंदे से लटक गए प्रेमी-प्रेमिका

साथ जीने की कसम खाई थी, मौत में भी निभाया साथ;  प्रेमी जोड़े ने मौत को लगाया गले,एक ही रस्सी के फंदे से लटक गए प्रेमी-प्रेमिका

मुजफ्फरपुर- प्यार में साथ जीने मरने का वादा करने वाले प्रेमी जोड़े ने मोहब्बत को मुकम्मल न होता देख मौत को गले लगा लिया. हम ऐसे करेंगे प्यार की दुनिया याद करें हम जिए मरेंगे साथ की दुनिया याद करें इस कहानी को चरितार्थ कर दिखाया है मुजफ्फरपुर जिले के पारु थाना क्षेत्र के एक प्रेमी युगल ने. आपको बता दें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर- ज़िले के पारु थाना क्षेत्र के कसबा टोला गाव का है जहा नवल साह के घर के एक रूम के अन्दर में उसकी बेटी और गाँव के ही बदरूल नाम के युवक का डेड बॉडी पंखे से झूलता पाया गया.

स्थानीय लोगो का कहना है कि नवल साह और उनके घर के लोगो द्वारा काफी कोशिश की , उसके पुत्री के घर का दरबाजा नहीं खुला, धीरे धीरे आस पास के लोगो को इसकी खबर हुई और जब आस पास के लोगो ने मिल कर दरवाजा तोड़ा तो सभी सन्न रह गए, कमरे के अंदर नवल साह की बेटी और एक लड़का फंदे से झूल रहा है, जिसके बाद परिजनों और स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस  दी .

वही सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन और पारु थाना पुलिस ने  दोनों डेड बॉडी को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया . हालांकि एक साथ दोनों डेड बॉडी मिलने के बाद पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है. तरह की चर्चाएं हो रही है .

वहीं पूरे मामले पर पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि घर के अंदर एक ही रूम में दोनों डेड बॉडी पाया गया था. पुलिस ने दोनों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल चल रही है प्रथम दृश्य मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है जल्द ही पूरे मामले का पुलिस खुलासा करेगी पुलिस की टीम घटनास्थल से जांच के विभिन्न पहलुओं हेतु साक्ष्य भी इकट्ठा की है.

Suggested News