हाजीपुर में बैंक लूटकांड के बाद सामने आया सीसीटीवी फुटेज, अपराधियों की पहचान में जुटी पुलिस

हाजीपुर में बैंक लूटकांड के बाद सामने आया सीसीटीवी फुटेज, अपराधियों की पहचान में जुटी पुलिस

VAISHALI : हाजीपुर के नगर थाना इलाके के जढूआ स्थित एचडीएफसी बैंक में दिनदहाड़े एक करोड़ 19 लाख लूट मामले में हथियारबंद अपराधियों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. इस सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह की लगभग 5 से 6 की संख्या में आए अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया. सबसे पहले सभी अपराधी अचानक बैंक में दाखिल हुए और हाथों में हथियार लहराने लगते हैं. 

अपराधियों के हाथ में हथियार लहराते देख बैंक में हड़कंप मच गया और सभी बैंक कर्मी हाथ ऊपर कर खड़े हो गए. जिसके बाद बैंक में कार्यरत एक महिला कर्मी के पास अपराधी पहुंचे और उसे गन पॉइंट पर ले लिया.इसके साथ ही दुसरे अपराधी लोगों को हथियार के बल पर धमकाते रहे. इस दौरान बैंक के अंदर अपराधियों ने लॉकर, अलमीरा और दराज में रखे सभी रकम को बोरे और बैग में भर लिया. उसके बाद फिर हथियार लहराते हुए बैंक कर्मियों को धमकाते हुए निकल गए. 

इस पूरे वीडियो के आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान करने में लगी है. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बिल्कुल 18 से 20 साल के अपराधी फिल्मी अंदाज में घटना को अंजाम देकर आराम से मौके से फरार हो गए.

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट  



Find Us on Facebook

Trending News