मतदान के दौरान लाठीचार्ज, राजद प्रत्याशी ने नीतीश-पासवान पर साजिश का लगाया आरोप

मतदान के दौरान लाठीचार्ज, राजद प्रत्याशी ने नीतीश-पासवान पर साजिश का लगाया आरोप

हाजीपुरः लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में बिहार में कई जगहों से मारपीट की खबरें आ रही हैं।छपरा में एक बूथ पर जहां राजद-बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प हुई है.वहीं हाजीपुर में पुलिस ने कई जगहों पर लाठियां चटकाकर भींड़ को खदेड़ती दिखी। हाजीपुर शहर में पुलिस के जवानों ने इस दौरान खूब लाठियां चटकाई और बूथ पर उपद्रवियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

हाजीपुर संसदीय क्षेत्र के बसावन सिंह स्टेडियम के बूथ संख्या 93 , 94 , 95 , 96 पर पुलिस ने कुछ लोगों को खदेड़ा. उपद्रवियों पर नकेल कसने के लिए हाजीपुर में घुड़सवार दस्ता भी मौजूद था. पुलिस की टीम और घुड़सवार दस्ता शहर में घूम-घूम कर उपद्रवियों को खदेड़ती दिखी और लोगों से वोट डालने के बाद सीधे घर जाने की अपील करती दिखी.

लाठीचार्ज की घटना को लेकर महागठबंधन के उम्मीदवार ने आपत्ति जताई है. हाजीपुर के राजद प्रत्याशी शिवचंद्र राम ने कहा कि हाजीपुर में हुई पुलिस लाठीचार्ज की चुनाव आयोग जांच कराए. शिवचंद्र राम नेनीतीश सरकार पर आरोप लगाया और कहा कि वोटरों पर बिना किसी कारण केबर्बर लाठी चार्ज कराया जा रहा है.आपको बता दें की हाजीपुर सुरक्षित सीट राजद ने शिवचन्द्र राम को मैदान में उचाका है जबकि एनडीए की तरफ से रामविलास पासवान के छोटे भाई पशुपति कुमार पारस चुनाव लड़ रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News