HAJIPUR NEWS: देर रात घर से बाहर निकला था युवक, घात लगाए अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या

HAJIPUR NEWS: देर रात घर से बाहर निकला था युवक, घात लगाए अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या

HAJIPUR: खबर वैशाली जिले के सदर अनुमंडल के सदर थाना इलाके से है जहां अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना का खुलासा होती ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. अबतक वारदात के कारण का खुलासा नहीं हो सका है. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल भी बरामद किया है.

यह वारदात सदर थाना के चक चमेली गांव में हुई है जहां मृतक के परिजनों ने किसी साजिश की आशंका जाहिर की है. पुलिस फिल्हाल इसे हत्या ही मान रही है और बरामद पिस्टल की जांच की जाएगी. घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि देर रात किसी का फोन आने पर युवक घर से निकला था, जिसके बाद से उसकी कोई खबर नहीं मिल पा रही थी. अगले दिन लोगों की सूचना पर पता चला कि घर के पास ही बने एक अर्धमिर्मित मकान में शव पड़ा हुआ था.

शव की स्थिति देखने से पता चलता है कि अपराधियों ने युवक को गला दबाकर और गोली मारकर हत्या की है. वहीं घटना को लेकर सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है, लेकिन जांच के बाद ही घटना के कारणों के पता चल सकेगा. उन्होंने कहा बताया कि देर रात अपराधियों ने युवक को गोली मारकर हत्या की है. इस मामले में परिजनों से पूछताछ की जा रही है और जल्दी ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी. 


Find Us on Facebook

Trending News