बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर के एक विद्यालय में प्रार्थना के समय पीपल की टहनी गिरने से आधा दर्जन बच्चे जख्मी

मुजफ्फरपुर के एक विद्यालय में प्रार्थना के समय पीपल की टहनी गिरने से आधा दर्जन बच्चे जख्मी

मुजफ्फरपुर के एक स्कूल में उस समय हड़कंप मच गया जब स्कूल परिसर में प्रार्थना चल रहा था, उसी समय एक पीपल के पेड़ की टहनी टूटकर बच्चों के ऊपर गिर गई. जिसमें तकरीबन आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए जिसके बाद परिजनो के बीच अफरातफरी मच गई.

आपको बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के रामपुर हरि थाना क्षेत्र के राजकीय प्राथमिक विद्यालय भोथहा मॉल की है जहां आज अहले सुबह बच्चे स्कूल पहुंचे थे और स्कूल परिसर में प्रार्थना चल रहा था इसी बीच स्कूल परिसर में ही पीपल के पेड़ की टहनी प्रार्थना कर रहे बच्चों के ऊपर गिर गई जिसमे तकरीबन आधे दर्जन बच्चे जख्मी हो गए .

वही इस घटना के सुचना मिलते ही मौके पर अफरातफरी मच गई स्थानिय लोगो ने टहनी के नीचे से किसी तरह सभी बच्चे को निकाला और तत्काल इलाज़ के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहां सभी बच्चे खतरे से बाहर बताए गए हैं वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर रामपुर थाना हरि की पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के एक स्कूल में बच्चों की प्रार्थना चल रही थी इसी बीच स्कूल परिसर में ही एक पीपल के पेड़ की टहनी टूट कर गिर गई जिसमें पांच बच्चे जख्मी हो गए हैं जिनका इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहां सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं

Suggested News