आफरीदी पर भड़के हरभजन सिंह, कहा- देश के लिए रायफल उठा लूंगा

आफरीदी पर भड़के हरभजन सिंह, कहा- देश के लिए रायफल उठा लूंगा

Desk: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने हाल ही में पीओके के एक इलाके का दौरा किया और एक बार फिर कश्मीर राग अलापा. आफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर बयानबाजी भी की. शाहिद आफरीदी की इस हरकत पर भारतीय क्रिकेटरों ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. गौतम गंभीर के बाद अब ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी आफरीदी को आड़े हाथों लिया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगलने के लिए हरभजन सिंह ने शाहिद आफरीदी को जमकर लताड़ा है. हरभजन सिंह ने कहा कि आफरीदी ने अपनी सारी हदें पार कर दी हैं. शाहिद आफरीदी पर निशाना साधते हुए हरभजन सिंह ने कहा यह बहुत निराश करने वाली बात है कि शाहिद आफरीदी हमारे देश और प्रधानमंत्री के बारे में ऐसी घटिया बातें कर रहा है. इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. बता दें कि हाल ही में हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने कोरोना वायरस की लड़ाई के मद्देनजर शाहिद आफरीदी के फाउंडेशन के लिए मदद की अपील की थी, जिसके बाद दोनों भारतीय खिलाड़ियों को ट्रोल किया गया था. 

हरभजन सिंह ने उन बातों को याद किया और कहा कि मैं इस देश में पैदा हुआ और इस देश में मरूंगा. मैंने अपने देश के लिए 20 साल से क्रिकेट खेला है और भारत के लिए कई मैच जीते हैं. कोई यह नहीं कह सकता कि मैंने अपने देश के खिलाफ कुछ भी किया है.

हरभजन सिंह ने कहा आज या कल, अगर मेरे देश को कहीं भी मेरी जरूरत है, भले ही सीमा पर, मैं अपने देश की खातिर बंदूक उठाने वाला पहला व्यक्ति बनूंगा.

Find Us on Facebook

Trending News