बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्तर भारतीयों की हिफाजत करेंगे हार्दिक पटेल, साफ कह दिया है कि कोई धमकी दे तो मुझे फोन कीजिए...

उत्तर भारतीयों की हिफाजत करेंगे हार्दिक पटेल, साफ कह दिया है कि कोई धमकी दे तो मुझे फोन कीजिए...

न्यूज4नेशन डेस्क- गुजरात में बिहार और यूपी के लोगों पर हो रहे हमले को लेकर अब हार्दिक पटेल ने स्टैंड ले लिया है. गुजरात में लगातार उत्तर भारतीय पर हो रहे हमले की वजह से बिहार और यूपी के लोगों ने पलायन करना शुरू कर दिया है. इस मुद्दे को लेकर लगातार सियासत हो रही है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस मामले को लेकर गुजरात के सीएम विजय रुपाणी से बात की है. सीएम नीतीश कुमार ने आश्वासन दिया है कि इस लगातार हालत पर नजर रखी जा रही है और हर संभव बातचीत की जा रही है. 

लेकिन पाटीदार नेता हार्दिक पटेल उत्तर भारतीय पर हो रहे हमले को लेकर अब सीरियस हो गए हैं . हार्दिक पटेल बकायादा ऐलान कर दिया है.उत्तर भारतीय को डरने की जरूरत नहीं. हार्दिक पटेल ने पोस्टर छपावकर कहा है कि अगर कोई उत्तर भारतीयों को धमकी देता है तो वो सीधे हमरा हेल्पलाइन नंबर पर फोन करें. हार्दिक पटेल ने हेल्पलाइन वाला पोस्टर भी ट्वीट किया है. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को उनके दबंग स्टाइल के लिए जाना जाता है.

 हार्दिक ने ट्वीट कर कहा है कि 'असामाजिक तत्व गुजरात में मेरे उत्तर भारतीय परिवार को मार पीट करने की धमकी देते है तो तुरंत हमारे हेल्प लाइन नंबर पर फ़ोन करे।यह हिंदुस्तान संविधान से चलता है किसी की मनमानी से नहीं।मेरे देश का संविधान सभी हिंदुस्तानी को किसी भी प्रदेश में रहने का अधिकार देता हैं। अतिथि देवो भव:' हार्दिक के इस दबंग वाले ऐलान को बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सपोर्ट किया है. तेजस्वी पहले से ही इस मुद्दे को लेकर लगातार केन्द्र सरकार और गुजरात सरकार को आड़े हाथों लिए हुए हैं.

Suggested News