बर्थडे पर बार बालाओं के डांस के साथ कर रहे थे हर्ष फायरिंग, गोली लगने ने युवक ने तोड़ा दम

बर्थडे पर बार बालाओं के डांस के साथ कर रहे थे हर्ष फायरिंग, गोली लगने ने युवक ने तोड़ा दम

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में लगातार हत्या की वारदातें सामने आ रही हैं। ताजा मामला रामकृष्ण नगर थाना का बताया जा रहा है, जहां बर्थ डे पार्टी के दौरान एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृत युवक का नाम विक्की बताया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

घटना गुरुवार की है। बताया जा रहा है कि रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र में रहनेवाला अजीत यादव बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था। बताया जा रहा है कि पार्टी में बार बालाओं का डांस कार्यक्रम भी रखा गया था, जिसका आनंद  उठाते हुए कुछ लोग रिवॉल्वर लहराते हुए हवा में हर्ष फायरिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक गोली पार्टी में मौजूद विक्की कुमार को लग गई. विक्की पिपरार में अपनी नानी के घर पर रहता था। सभी आरोपी अभी फरार हैं जिनकी तलाश चल रही है. वहीं परिवार वालों का आरोप है कि घटना रात 2 बजे की है. सूचना के बाद भी पुलिस सही समय पर नहीं पहुंची थी.

पुलिस जांच कर रही है कि बर्थ डे पार्टी में बार बालाओं डांस चल रहा था कि नहीं. युवक की गोली मार कर हत्या की गई है या कोई और मामला है. गोली चलाने वाला कौन था और हथियार किसका था. मृतक के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News