रुपेश हत्याकांड : पत्रकारों के सवाल पर CM का बेतूका जवाब, कहा - हत्यारे बताकर हत्या नहीं करते

रुपेश हत्याकांड : पत्रकारों के सवाल पर CM का बेतूका जवाब, कहा - हत्यारे बताकर हत्या नहीं करते

पटना। स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या को लेकर सीएम नीतीश कुमार के बेतूका बयान दिया है। सीएम ने कहा है कि हत्यारे बताकर हत्या नहीं करते हैं। यह किसी से परमिशन लेकर हत्या नहीं करते हैं। आपको पता है क्या कि किसके साथ क्या होनेवाला है, किसका मर्डर होनेवाला है। यह संभव नहीं है। सीएम नीतीश कुमार कहीं न कहीं यह साबित करने में लगे हैं कि बिहार में कानून व्यवस्था में कोई गड़बड़ी नहीं है और उन अपराधों का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। शायद यह पहले सीएम होंगे जो यह उम्मीद लगाते हैं कि अपराधी किसी अपराध से पहले पुलिस को सूचित करेगा और उसके बाद किसी वारदात को अंजाम देगा।

पुलिस की नाकामी को छिपाने की कोशिश

पुलिस का काम है अपराध को होने से रोकना। लेकिन नीतीश कुमार की बातों से ऐसा लगता है कि उनकी पुलिस अपराध होने का इंतजार करती है और उसके बाद जांच का काम शुरू करती है। जबकि पुलिस का काम ऐसा होना चाहिए कि अपराधी किसी वारदात से पहले खौफ से कांपते नजर आएं, लेकिन बिहार में शायद ऐसा नहीं है। जब राज्य का मुखिया ही ऐसा बेतूका जवाब देता नजर आएगा तो बिहार में अपराध की घटनाओं को कैसे रोका जा सकेगा, यह समझा जा सकता है। 

मीडिया के सवाल को ही बता दिया गलत

सीएम से मीडिया के सवाल को ही गलत करार देते हुए कहा कि आप पुलिस हो हतोत्साहित कर रहे हैं। पुलिस अपने काम को बखूबी कर रही है। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि रुपेश कांड पर लगातार निगरानी की जा रही है. अपराधी जल्द पकड़े जाएंगे और उनका स्पीडी ट्रायल किया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News