बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में शिक्षक की हत्या के नियत से आये अपराधी के बंदूक ने दिया धोखा, हथियार छोड़कर भागा बदमाश

पटना में शिक्षक की हत्या के नियत से आये अपराधी के बंदूक ने दिया धोखा, हथियार छोड़कर भागा बदमाश

PATNA : पटना से सटे पालीगंज के खिड़ीमोर थाना इलाके के काढ़ेकुढ़ा गांव में अपराधियों ने एक प्राइवेट स्कूल के शिक्षक पर फायरिंग की. हालांकि शिक्षक बाल बाल बच गए. बताया जाता है कि मौके पर अपराधी की हथियार ने उसका साथ छोड़ दिया और उसका निशाना चूक गया. मौका का फायदा शिक्षक को मिला और उन्होंने अपराधी को धर दबोचा. इसी क्रम में उसके हथियार छूट गए. 

लिहाजा उसे अपने जान बचाते के लिए हथियार छोड़कर भागना पड़ा. इस साजिश के मामले में शिक्षक जितेंद्र कुमार में ख़िरीमोड थाने में गांव के ही अपराधी अरविंद कुमार के खिलाफ आवेदन दिया है. पुलिस को दिए आवेदन में पीड़ित शिक्षक ने लिखा है कि वह देर रात घर जा रहे थे. वह गली में पहुंचे ही थे कि पहले घात लगाए अपराधी अरविंद ने राइफल से फायर कर दिया. 

लेकिन फायर मिस कर गया. घबराहट में राइफल अपराधी के हाथ से छूटकर जमीन पर गिर गया. फिर उसने पिस्टल निकाल फायर करने की सोची. तबतक पीड़ित शिक्षक ने उसके हाथ को पकड़ लिया और उसे जमीन पर पटक दिया. तबतक ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए. हालांकि अपराधी मौके से भागने में सफल हो गया. लेकिन उसका दोनों हथियार वहीं छूट गया.

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. सूचना पर पहुंची खिड़ीमोर थाने के पुलिस ने हथियार को जप्त कर लिया. इस घटना के संबंध में पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि प्राप्त आवेदन के आधार पर खिड़ीमोर थाने के पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

पटना ग्रामीण से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News