बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

KAIMUR NEWS : हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से दो लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR NEWS : हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से दो लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR : जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है। इसी कड़ी में अपराधी ताबड़तोड़ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मोहनिया थाना क्षेत्र के पानापुर का है। जहां दिनदहाड़े पानापुर में स्थित सीएसपी केंद्र चला रहे संचालक से दो की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने दो लाख रुपये और दो मोबाइल को लूट लिया। साथ ही  अपराधी सीएसपी को बाहर से बंद कर आसानी से भाग खड़े हुए।

जानकारी देते हुए सीएसपी संचालक ने बताया की मैं पानापुर अपने सीएसपी केंद्र पर सीएसपी चला रहा था। तभी एक लड़का आया पूछा पैसा निकल जाएगा। जब हम बोले कि निकल जाएगा तो अपने साथ एक और लोग को लेकर आया और हथियार दिखाकर सीएसपी में रखे दो लाख रुपये और दो मोबाइल लूटकर लेते चले गए। फिर उसके बाद मैंने इसकी सूचना मोहनिया थाने को दिया।

मौके पर पहुंचे मोहनिया डीएसपी ने बताया सीएसपी संचालक द्वारा सीएसपी केंद्र से दो लाख रुपये और दो मोबाइल की लूट की बात बताई जा रही है। जांच किया गया है। लेकिन लूट का समय यह दोपहर 12:30 बता रहे हैं, जबकि 4 घंटे बाद मोहनिया थाना को सूचना दे रहे हैं। मामला संदेहास्पद लग रहा है। फिर भी जो आवेदन देंगे। उस आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान करेगी। जो भी उचित होगा कार्रवाई किया जाएगा।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News