बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

25 सौ देना होगा सर 2 हज़ार दे रहा है, थाना प्रभारी का अवैध पैसा वसूली का ऑडियो हुआ वायरल

25 सौ देना होगा सर 2 हज़ार दे रहा है, थाना प्रभारी का अवैध पैसा वसूली का ऑडियो हुआ वायरल



GAYA : आमस पुलिस द्वारा अवैध धंधे को बढ़ावा देते हुए  पैसे के मांग करते हुए ऑडियो वायरल तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें थाना प्रभारी किसी से फोन पर पैसों के लेनदेन को लेकर बातचीत कर रहे हैं। दूसरी तरफ से जहां दो हजार देने की बात कही जा रही है। वहीं थाना प्रभारी 2500 रुपए की डिमांड कर रहे हैं। 


  मालूम हो कि अवैध पैसे की वसूली को लेकर आमस थाना के एक चौकीदार रवि कुमार एवं थाना प्रभारी इंद्रजीत कुमार का पैसे लेन देन का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल ऑडियो में सुना जा रहा है,कि


1.चौकीदार रवि कुमार - थानाध्यक्ष से  - सर 25 सौ दे रहा है,थाना प्रभारी इंद्रजीत कुमार ले लीजिए,

2.थानाध्यक्ष एक बच्चा से बात करते हुए बात कराओ, बच्चा पापा घर पर है,फिर बात कराओ ठीक,

3.थाना प्रभारी - शमशेर जी थाना पर आइएगा की हम ही आ जाए,

शमशेर सर घर में काम लगाए हुए है समय नहीं मिल रहा है जिसके चलते नही आ रहे है,

पुलिस नही 15 दिन से परेशान है आते है, आइये भैया आइये

4.विजय के दुकान पर आए है 25 सौ के बात करके गए है,आप पैसा कितना बोले है,

दूसरे ओर से 2 हज़ार में बात किये है, नहीं 25 सौ कर दो दुकानदार नही होगा अभी 2 हज़ार रख लीजिए,दूसरी ओर छोड़ दो रहने दो।

5. थाना प्रभारी क्या जी फोन आप नहीं उठाते हैं बिजनेसमैन नहीं कर घर में बहुत काम है और काम करवा रहे थे। घर में उसके चलते व्यस्त रहने के चल कारण आपका फोन नहीं उठा पा रहा है तो देख कर फोन किया कीजिए तो सुनिए क्या पैसा जमा हो गया दूसरा व्यक्ति नहीं कर तो नहीं हो रहा है तो किसी दूसरे को डिप्टी कर दीजिए और जितना जल्दी पैसा जमा करवा दीजिए।

जी सर ठीक है बात कर लेते हैं सबको कह देते हैं पैसा जमा कर देगा।

6. चौकीदार सर दुकानदार से जनवरी और फरवरी का पैसा योगेश जी ले लिए थे थाना प्रभारी लाइन पर रहो बात करते हैं थाना प्रभारी ने लाइन पर लेकर उनसे बात किया और पैसा लेने की बात कही मानो इस तरह के ऑडियो से प्रतीत होता है कि आमस थाने में कितने जोर-शोर से अवैध धंधा कराए जा रहे हैं चाहे शराब का हो कोयले का हो तेल काटने का हो सरिया काटने का हो तमाम तरह के चीज बड़ा जोर-जोर से किया जा रहा है और उसमें थाना प्रभारी अवैध तरीके से पैसे की वसूली कर रहे हैं जिसका ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि उक्त घटना को लेकर शेरघाटी डीएसपी डॉक्टर के रामदास से फोन पर संपर्क साधा गया लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं होने से बात नहीं हो सकती वहीं थाना अध्यक्ष आमस इंद्रजीत कुमार से उक्त मामले को लेकर चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता है लेकिन इस ऑडियो में यह प्रतीत हो रहा है कि थाना प्रभारी वह उनके साथ काम करने वाला योगेश एवं चौकीदार रवि रवि कुमार के अलावे रमेश सिंह योगेश समेत अनलॉक थानेदार के दलाली करते नजर आ रहे हैं इससे स्पष्ट हो रहा है कि कितने जोर-शोर से गोरख धंधा करने वाले लोग आमस थाना क्षेत्र में फल फूल रहे हैं जिसे संयुक्त थाना अध्यक्ष का भी दिख रहा है।


रिपोर्ट - मनोज कुमार


Suggested News