बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम का होना ही मोदी की गारंटी को करता है पूरा, चिराग पासवान ने विपक्ष पर बोला जोरजार हमला, पूछ लिए कई सवाल

पीएम का होना ही मोदी की गारंटी को करता है पूरा,  चिराग पासवान ने विपक्ष पर बोला जोरजार हमला, पूछ लिए कई सवाल

PATNA: भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र का नाम संकल्प पत्र रखा है। वहीं बीजेपी की घोषणा पत्र जारी होते ही सियासत शुरू हो गई है। वहीं लोजपा(रा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पीएम की तारीफ करते हुए संकल्प पत्र को लेकर बड़ा बयान दिया है। साथ ही उन्होंने विपक्ष पर जोरदार निशाना भी साधा है।चिराग पासवान ने कहा कि,  प्रधानमंत्री का होना ही मोदी की गारंटी को पूरा करने की गारंटी है। यह वहीं पीएम है जिन्होंने आज तक जितने विवादित, जितने ज्वलंत विषय थे, उनका सामाधान करने का काम किए हैं।

उन्होंने कहा कि,  पीएम की वजह से ही धारा 370 समाप्त हुई, क्या किसी और सरकार में इतना हिम्मत थी कि धारा 370 को हटा सके, क्या किसी और सरकार में यह इच्छाशक्ति थी जो राम मंदिर का निर्माण कर सके, किसी सरकार में इच्छाशक्ति थी कि नारी शक्ति अधिनियम को लागू कर सके, जब इन तमाम कामों को किया गया। जहां महिलाओं की सम्मान के लिए शौचालयों का निर्माण किया गया तो वहीं उनके स्वास्थ्य के लिए उजवला योजना लाया गया, वहीं गरीब परिवार स्वास्थ्य लाभ से वंचित ना रह जाए आर्थिक कठिनाइयों की वजह से इसके लिए आयुष्मान योजना दी गई।  इन तमाम विषयों ने जहां जनता का विश्वास प्रधानमंत्री के प्रति बढ़ाया, वहीं मोदी की गारंटी पर लोगों की उम्मीदें बढ़ी हैं। यह जो संकल्प पत्र आया है। ये वो विश्वास है, जिसको आने वाले पांच सालों में पूरा किया जाएगा।

वहीं विपक्ष घोषणा पत्र को लेकर बीजेपी पर हमले बोल रही है और बीजेपी के संकल्प पत्र को जुमलेबाजी बता रही है। जिसको लेकर चिराग पासवान ने कहा कि, विपक्ष अपनी जुमलेबाजी बताए ना, लोकसभा चुनाव में विधानसभा चुनाव की घोषणा पत्र निकाल रहे हैं। इनमें से कौन प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इनकी पार्टी राष्ट्रीय स्तर की पार्टी है क्या? कितने विधायक हैं इनके देश भर में? कितने सांसद हैं इनके देश भर में? 

चिराग पासवान ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि, यह लोग भारत के संघे ढांचे पर ही विश्वास नहीं कर रहे हैं। कांग्रेस अपनी घोषणा पत्र जारी कर रहा है राजद अपनी। कोई साझा कार्यक्रम नहीं है। 1 करोड़ का बात कर रहे हैं, कैसे जेनरेट करेंगे यह नहीं बता रहे हैं। आप कैसे नौकरी देंगे यह तो बताइए, नहीं तो बोलने में क्या ही जाता है कि हम इतना नौकरी दे देंगे

Suggested News