बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कई बॉयफ्रेंड रखना युवती के लिए बनी आफत, एक सिरफिरे आशिक ने मारा चाकू, हालत नाजुक

कई बॉयफ्रेंड रखना युवती के लिए बनी आफत, एक सिरफिरे आशिक ने मारा चाकू, हालत नाजुक

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक सरफिरे आशिक ने अपने ही प्रेमिका को चाकू से गोद दिया। जिसके बाद युवती को गंभीर हालत में इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां युवती का इलाज चल रहा है।

 पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के खबरा पोखर टोला का है। जहां देर शाम एक युवक ने अपने ही गांव के एक प्रेमिका को चाकुओं से गोद दिया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं आनन फानन में घायल युवती को स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां युवती का इलाज चल रहा है।

कई युवकों से चल रही थी आशिकी

 वहीं सूत्रों की माने तो उक्त युवती का कई युवकों के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी भनक युवती के इस प्रेमी को चल गया जिसके बाद सिरफिरे प्रेमी ने अपने ही प्रेमिका को चाकू से गोद दिया हालांकि इस पूरे मामले को लेकर कोई भी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहा है।

 वही मामले में सदर थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार ने बातचीत के दौरान बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि एक युवती को चाकू मार दिया गया है, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई ओ इस मामले में जो भी दोषी होंगे उसे बक्शा नहीं जाएगा

Suggested News