बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रफ्तार का कहर, पटना में हुआ बड़ा हादसा, गंगा पथ वे पर अनियंत्रित कार ने युवक को रौंदा

रफ्तार का कहर, पटना में हुआ बड़ा हादसा, गंगा पथ वे पर अनियंत्रित कार ने युवक को रौंदा

PATNA. राजधानी पटना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां तेज रफ्तार में रॉन्ग साइड से आ रही कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी है। टक्कर इतनी तेज थी कि, युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने कार में तोड़-फोड़ कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही यातायात थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दरअसल, यह घटना पटना के पाटलिपुत्र थाना इलाके में एलसीटी घाट के समीप गंगा पथ वे का है। मिली जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि, रॉन्ग साइड से तेज रफ्तार से आ रही कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी है। इस घटना में युवक की मौत हो गई है। वहीं मृतक की पहचान LIC एजेंट विनोद कुमार के रूप में हुई है। वह हाजीपुर का रहने वाला था। 

बता दें कि, घटना से गुस्साए लोगों ने कार में तोड़-फोड़ कर हंगामा करना शुरू कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते हैं यातायात थाने के पुलिस के साथ-साथ स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और गुस्साए लोगों को शांत करवाने की प्रयास में जुटी है। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है। वहीं कार सवार मौके से फरार बताया जा रहा है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News