बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रफ्तार का कहर, नवादा में बाइक की टक्कर से बुजुर्ग महिला की मौत, परिवार में मचा कोहराम

रफ्तार का कहर, नवादा में बाइक की टक्कर से बुजुर्ग महिला की मौत, परिवार में मचा कोहराम

नवादा. तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से एक बुजुर्ग महिला की जान चली गई. मामला नवादा के नगर थाना क्षेत्र का है. यहां शुक्रवार की देर शाम शिवदयाल बीघा के समीप तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला को जोरदार टक्कर मार दिया। जहां आनन-फानन में शिवदयाल बीघा के रहने वाली किशोरी देवी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर के द्वारा बेहतर इलाज के बाद चिंताजनक हालत में बुजुर्ग महिला को पावापुरी की अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। 

मौत की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा तुरंत पुलिस को दी गई। जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दीया है। वहीं मृतक के परिवार ने बताया है कि वह महिला रोड पार कर रही थी उसी दौरान अपाचे चलाने वाले एक युवक ने जोरदार टक्कर मार दिए और गाड़ी गिरने के बाद युवक वहां दौड़ कर फरार हो गए। 

उसी दौरान स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर युवक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन युवक में गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। फिर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के क्रम में मौत हो गया।


Suggested News