CRIME NEWS :हवसी ने टाइगर रिजर्व की लेडी सिंघम को इतना तोड़ दिया कि कर ली आत्महत्या, जानिए क्या है मामला

CRIME NEWS :हवसी ने टाइगर रिजर्व की लेडी सिंघम को इतना तोड़ दिया कि कर ली आत्महत्या, जानिए क्या है मामला

DESK: खबर महाराष्ट्र से है जहाँ रक्षक को इतना मजबूर कर दिया की कर ली आत्महत्या आप को बता दें यौन उत्पीड़न से परेशान टाइगर रिजर्व की लेडी सिंघम दीपाली चव्हाण ने की आत्महत्या कर ली आप को बता दें  अमरावती के मेलाघाट रिजर्व टाइगर में तैनात 33 वर्षीय महिला रेंज वन अधिकारी दीपाली चव्हाण मोहिते ने आत्महत्या कर ली है. वन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के लिए दीपाली को लेडी सिंघम के रूप में जाना जाता था. आरएफओ दीपाली ने बृहस्पतिवार देर रात टाइगर रिजर्व के पास हरिसल गांव में अपने सरकारी आवास में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दीपाली ने अपने कथित सुसाइड नोट में भारतीय वन सेवा के वरिष्ठ अधिकारी पर यौन उत्पीड़न और अत्याचार का आरोप लगाया है.

महिला कहां आजाद हुई हैं समाज में इतने राक्षस है की तुम्हे आजाद कहां होने देंगे तुम्हे बस महसूश कराएँगे तुम आजाद हो फिर छल, कपट, लालच तुम्हारी मजबूरी का फायदा उठा कर तुम्हारा  यौन शोषण करेंगे  और फिर ऐसे ठरकी लोग तुमारी आबरू के साथ खेलेंगे ऐसे ठरकी  लोग हर आर्गेनाईजेशन में छिपे है तुमसे मीठी मीठी बात करेंगे क्यों की वो तुम्हारा  शोषण करेंगे इसलिए महिलाओं से अनोरोध है आप की इज्ज़त से बड़ी कोई चीज नहीं है .

अगर आप को कभी भी लगे आप का कोई शोषण कर सकता है आप उस जगह को त्याग दें जिंदगी को त्यागने से अच्छा है नौकरी को त्याग दें. महिला अधिकारी के परिवार ने तब तक शव नहीं लिया जब आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया.पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए डिप्टी कंजर्वेटर ऑफ फॉरेस्ट (डीसीएफ) विनोद शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया.


Find Us on Facebook

Trending News